1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. jaya bachchan entry in bengal election 2021 campaign for tmc candidate arup biswas from tollygunge against bjp babul supriyo news pwn

चुनाव प्रचार में जया बच्चन की एंट्री पर बोले बाबुल सुप्रियो, 'BJP के खिलाफ बोल सकती हैं पर मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव प्रचार में जया बच्चन की एंट्री पर बोले बाबुल सुप्रियो
चुनाव प्रचार में जया बच्चन की एंट्री पर बोले बाबुल सुप्रियो
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार में अब पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा नेता जया बच्चन की एंट्री हुई है. जया बच्चन बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी. वो टालीगंज में टीएमसी के उम्मीदवार अरूप बिस्वास के लिए रोड शो करेंगी और वोट देने की अपील करेंगी.

इसे लेकर टालीगंज के बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल की धरती पर समाजवादी पार्टी के सासंद का स्वागत करती हूं. जया बच्चन जी के साथ पारिवारिक संबंध नहीं हैं पर वह मुझे अच्छी तरह से जानतीं हैं. साथ ही बीजेपी उम्मीदवार ने कहा वह बीजेपी के खिलाफ बोल सकतीं हैं पर मेरे खिलाफ कुछ नहीं करेंगी.

इसके साथ ही बाबुल सुप्रियो ने अगर सपा सांसद जया बच्चन को टीएमसी उम्मीदवार अरूप बिस्वास के बारे में पता होता तो किसी भी हालत में उनका प्रचार करने के लिए नहीं आतीं. इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है की वो टीएमसी के लिए प्रचार करेंगी पर मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगी.

बता दें कि ममता बनर्जी अपने हर मंच से बाहरी भीतरी का मुद्दा उठातीं रही हैं. बार बार वो कहती है कि बीजेपी वाले बाहरी नेताओं को बुलाकर बंगाल में प्रचार कर रहे हैं. बंगाल में उनका अपना कोई नेता नहीं है. टीएमसी के नेताओं को ही उन्होंनें अपने पाले में कर लिया है और चुनाव लड़ रहे हैं. पर अब उनकी पार्टी टीएमसी के ही प्रत्याशी अरूप बिस्वास ने चुनाव प्रचार के लिए जया बच्चन को बुलाया है, जो उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी की सांसद है. वो मध्यप्रदेश की हैं. पर खुद को महाराष्ट्र की बेटी मानती हैं. बॉलीवुड की मानती हैं.

जबकि बाबुल सुप्रियो बंगाल के बेटे हैं. वो यहीं के सांसद हैं. मंत्री भी हैं. उनके खिलाफ जया बच्चन प्रचार करेंगी. गौरतलब है कि हाल ही में ममता बनर्जी ने हाल ही विपक्षी नेताओं को पत्र लिखा था और कहा था कि बंगगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए उनका सहयोग करें. इसके बाद ही जया बच्चन टीएमसी का प्रचार करने के लिए कोलकाता आयीं हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें