1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. international womens day mamata banerjee road show live update in kolkata against crime against women in bjp rule states west bengal election 2021pwn

Mamata Banerjee Road Show : ममता ने मोदी को कहा गुंडा, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने किया पटलवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ममता का शक्ति प्रदर्शन
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ममता का शक्ति प्रदर्शन
Twitter

बंगाल में महिलाओं के खिलाफ अपराध का रिकॉर्ड नहीं: लॉकेट चटर्जी

बंगाल के चाय बगान में बहुत सी महिलाएं लापता हैं. जल जीवन योजना में बंगाल सबसे पीछे हैं. राज्य के पास महिलाओं के लापता होने का कोई अधिकारिक आंकड़ा नहीं है. राज्य में महिलाओं के खिलाफ अगर कोई अत्याचार होता है तो पुलिस उसपर मामला दर्ज नहीं करती है.

बंगाल में वापस होगा महिलाओं का सम्मान: लॉकेट चटर्जी

ममता बनर्जी द्वारा पीएम मोदी और बीजेपी पर लगाये गये आरोपों को लेकर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में महिलाएं सुरक्षित हैं. मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना की शुरूआत की और महिलाओं को धुएं से मुक्ति मिली है. साथ ही कहा चुनाव के समय महिलाओं के साथ मिलकर रैली निकाली जाती है उसके बाद महिलाओं का कोई ख्याल नहीं रखा जाता है.

हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे

ममता बनर्जी ने धर्मतल्ला में संबोधित करते हुए हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे का नारा दियाय यह वही नारा है जिसे बीजेपी में शामिल होते वक्त शुभेंदु अधिकारी ने लगाया था. वो नारा था हरे कृष्ण हरे हरे, बीजेपी घरे घरे

ब्रिगेड की रैली बी ग्रेड रैली

पीएम मोदी कोलकाता के ब्रिगेड की रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि ब्रिगेड की की रैली को बी ग्रेड रैली है.

कोरोना वैक्सीन को मोदी वैक्सीन बना दिया

कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को मोदी वैक्सीन बना दिया है. साथ ही मोदी शाह पर भी निशाना साधा.

बंगाल में घर घर में डॉक्टर और इंजीनियर

बंगाल में घर घर में डॉक्टर और इंजीनियर है. साथ ही ममता ने कहा कि राज्य की महिलाएं ही बंगाल गढ़ेंगी.

ममता बनर्जी ने कहा-मुफ्त में रसोई गैस दे सरकार

धर्मतल्ला में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ सबसे अधिक अपराध उत्तर प्रदेश और गुजरात में होते हैं. इसके साथ ही गैस सिलिंडर के बढ़ते दाम का मुद्दा उठाते हुए मुफ्त में रसोई गैस देने की मांग की .

धर्मतल्ला के वाई चैनल पहुंची ममता

ममता बनर्जी ने पदयात्रा का शुरूआत कोलकाता के कॉलेज स्कावयर से की थी. जो धर्मतल्ला पर जाकर खत्म हुई. इस दौरान पदयात्रा के मार्ग पर काफी भीड़ उमड़ी. इस वक्त ममता धर्मतल्ला में सभा को संबोधित कर रहीं हैं.

यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध का मामला उठाया

ममता बनर्जी बीजेपी शासित राज्य उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध का मामला उठा रही है. इस तरह से ममता बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है.

कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरने का प्रयास कर रही ममता बनर्जी 

विधानसभा चुनाव में जीत के लिए ममता बनर्जी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है.ममता का इरादा साफ है कि किसी भी कीमत पर बीजेपी बंगाल में जीत नहीं पाये. इसलिए वो कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरने का प्रयास कर रही है. इसी के तहत आज ममता बनर्जी ने कोलकाता में पदयात्रा निकाली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें