1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. in the lockdown the girl was raped by neighbor uncle on the pretext of playing video games was arrested 4 days police remand in silliguri bengal

Lockdown में वीडियो गेम खेलाने के बहाने बच्ची से दुष्कर्म करता था पड़ोसी अंकल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लाॅकडाउन में वीडियो गेम खेलने के बहाने बच्ची से करता था दुष्कर्म
लाॅकडाउन में वीडियो गेम खेलने के बहाने बच्ची से करता था दुष्कर्म
prabhat khabar

वीडियो गेम खेलने के बहाने घर में बुलाकर 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. घटना सिलीगुड़ी की माटीगाड़ा इलाके की है. आरोपी की पहचान सुब्रत चंद्र दास उर्फ पिंटू के रूप में हुई है. वो पीड़िता के पड़ोस में रहता है और माटीगाड़ा स्थित एक मॉल में बार भी चलाता है. आरोपी सुब्रत चन्द्र दास उर्फ पिंटू को पुलिस ने सोमवार को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी वेस्ट कुंवर भूषण सिंह ने बताया कि आरोपी को चार दिन की रिमांड पर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिंटू पडोस में रहने वाली 11 वर्षीया और कक्षा छह की छात्रा को अपने घर बुलाकर कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. मामला उस वक्त सामने आया जब बच्ची की तबीयत अचानक बिगड़ गयी. इसके बाद बच्ची ने मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

घटना जानने के बाद पीड़िता की मां ने रविवार को माटीगाड़ा थाने में पिंटू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी यहां अकेले रहता है. सूत्रों ने बताया घटना लाॅकडाउन के दौरान घटी है. लाॅकडाउन के कारण बच्ची की स्कूल बंद है. इसका फायदा पिंटू उठाता था. बच्ची वीडियो गेम खेलने के लिए उसके घर पर जाती थी. बच्ची उसे अंकल कहती थी लेकिन वीडियो गेम का प्रलोभन देकर पिंटू उससे दुष्कर्म किया करता था.

घटना को लेकर पीडिता की मां ने यह भी पुलिस को बताया है बीते कई महीनों से बच्ची डरी सहमी सी रहती थी. पिछले सप्ताह बच्ची की तबीयत अचानक खराब होने पर मामले का पता चला. बच्ची ने बताया विडियों गेम खेलते समय पहले पिंटू उससे छेड़छाड़ करता था. इसके बाद वो बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे दुष्कर्म करने लगा. बच्ची किसी को बता ना दे, इसके लिए पिंटू उसे धमकी भी दिया करता था. फिलहाल, पिंटू के खिलाफ पोक्सो एक्ट, दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें