1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. i demand arrest of those who are planning to create communal tension says mamata banerjee mtj

Nupur Sharma Controversy पर बोलीं ममता बनर्जी- सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने वालों को गिरफ्तार करें

Nupur Sharma Controversy पर अब ममता बनर्जी का भी बयान आ गया है. उन्होंने ऐसा बयान देने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है. कहा है कि सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के लिए जान-बूझकर यह साजिश की जा रही है. उन्होंने भाजपा को भी लपेटे में लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nupur Sharma Controversy: ममता बनर्जी ने कर दी ये मांग
Nupur Sharma Controversy: ममता बनर्जी ने कर दी ये मांग
twitter

Nupur Sharma Controversy: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के विवादास्पद बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee News) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब महंगाई बढ़ने लगती है, तो रेपो रेट बढ़ (Rapo Rate) जाता है. इस तरह की चीजें योजना के अनुसार होती हैं. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए ऐसा किया जाता है. सांप्रदायिक तनाव (Communal Tension) के लिए ये सब किया जाता है. यह देश को विभाजित करने की तबाही वाली साजिश है. मैं उन लोगों के नाम नहीं लूंगी, जो ऐसा करते हैं. मैं उन लोगों की तरह हेट स्पीच नहीं देना चाहती.

ममता ने भाजपा पर लगाये ये आरोप

ममता बनर्जी ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की ओर से दिये गये विवादास्पद बयान पर यह टिप्पणी की. तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भाजपा पर ऐसे बयानों के जरिये सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने के आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए सत्ताधारी पार्टी की ओर से ऐसी साजिशें रची जाती हैं. विपक्षी दलों को मिलकर उन साजिशों को नाकाम करना होगा.

विदेशों में शांत हुआ मामला

उल्लेखनीय है कि एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान ज्ञानवापी मस्जिद में कथित तौर पर मिले शिवलिंग को लेकर एक संप्रदाय विशेष के वक्ता की ओर से की गयी अमर्यादित टिप्पणी के जवाब में नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद बयान दे दिया. उनके बयान से देश से लेकर विदेश तक राजनीतिक भूचाल आ गया. इस्लामिक देशों ने इसके लिए माफी की मांग की. हालांकि, भारतीय दूतावासों के स्पष्टीकरण के बाद मामला शांत हो गया.

नूपुर की गिरफ्तारी की मांग

इस्लामिक देशों में मामला शांत हो गया, लेकिन भारत में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. नूपुर शर्मा ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है. उन्हें भारतीय जनता पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. फिर भी नूपुर शर्मा को और उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं. राजनीतिक दलों के नेता उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें