1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. heavy fire in high rise building of eastern railway in kolkata 15 fire brigade engines on the spot mtj

पूर्वी रेलवे के मुख्यालय में लगी भीषण आग, 6-7 दमकलकर्मियों के मरने की आशंका, रेलवे का रिजर्वेशन बंद

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी है. अग्निशमन विभाग के 15 दमकलों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है. स्ट्रैंड रोड स्थित इस भवन में शाम 6 बजे के बाद आग लग गयी. आग 13वीं मंजिल में लगी है. सूत्रों के मुताबिक 6 से 7 लोगों की मौत हो गयी है. ये सभी दमकलकर्मी बताये जाते हैं. रेलवे का रिजर्वेशन बंद कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Eastern Railway Headquarter में लगी भीषण आग.
Eastern Railway Headquarter में लगी भीषण आग.
Prabhat Khabar

Kolkata Fire Latest Update: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी है. अग्निशमन विभाग के 15 दमकलों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है. स्ट्रैंड रोड स्थित इस भवन में शाम 6 बजे के बाद आग लग गयी. आग 13वीं मंजिल में लगी है. सूत्रों के मुताबिक 6 से 7 लोगों की मौत हो गयी है. ये सभी दमकलकर्मी बताये जाते हैं. रेलवे का रिजर्वेशन बंद कर दिया गया है.

अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों का अनुमान है कि इस बिल्डिंग में कोई भी व्यक्ति फंसा हुआ नहीं है. एहतियात के तौर पर हावड़ा से बाबूघाट तक के वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है. जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वह पूर्व रेलवे की है.

पूर्व रेलवे के 14 तल्ले के इस भवन के 13वें तल्ले पर स्थित सिग्नल कक्ष में आग लगी है. एक हाई-लैडर दमकल वाहन पहुंच चुका है और दूसरा बुलाया गया है. बंगाल के दमकल विभाग के मंत्री घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. हेयर स्ट्रीट थाना के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं. विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है...

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें