1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. governor jagdeep dhankhar to visit nandigram on may 15 to stock situation of post result violence abk

राज्यपाल जगदीप धनखड़ की नंदीग्राम यात्रा, 15 मई को हिंसा पीड़ितों से मुलाकात, CM ममता की कार्यशैली से नाराज

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद हुई हिंसा के पीड़ितों से राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुलाकात कर रहे हैं. अब, राज्यपाल जगदीप धनखड़ शनिवार को बंगाल के नंदीग्राम का दौरा करके पीड़ितों से मुलाकात करने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राज्यपाल जगदीप धनखड़ की नंदीग्राम यात्रा, 15 मई को हिंसा पीड़ितों से मुलाकात
राज्यपाल जगदीप धनखड़ की नंदीग्राम यात्रा, 15 मई को हिंसा पीड़ितों से मुलाकात
ट्विटर

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद हुई हिंसा के पीड़ितों से राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुलाकात कर रहे हैं. अब, राज्यपाल जगदीप धनखड़ शनिवार को बंगाल के नंदीग्राम का दौरा करके पीड़ितों से मुलाकात करने वाले हैं. इसके पहले शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से पलायन करके असम के राहत शिविरों में रह रहे हिंसा पीड़ितों से राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुलाकात की. उन्होंने असम के रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा किया. बंगाल चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसक घटनाओं के चलते बड़ी संख्या में लोगों ने असम का रूख किया है.

राज्यपाल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को उनकी नंदीग्राम यात्रा की जानकारी दी गई. ट्वीट में जिक्र है गवर्नर जगदीप धनखड़ शनिवार को रिजल्ट के बाद हुई हिंसा के प्रभावितों से मुलाकात करेंगे. बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से राज्यपाल नंदीग्राम पहुंचेंगे और हिंसा प्रभावितों से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा राज्यपाल धनखड़ जानकीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

‘पीड़ितों के लिए सीने पर गोली खाने को तैयार’

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को भी हिंसा प्रभावितों से मुलाकात की. उन्होंने असम के रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा करके पश्चिम बंगाल से आकर रहने वालों से मुलाकात की. इस दौरान राज्यपाल ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जोरदार हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल जल रहा है और सीएम ममता बनर्जी को कुछ दिखाई नहीं देता है. सीएम ममता बनर्जी जिनका वोट लेकर सीएम बनी, उनकी भी रक्षा करने में समर्थ नहीं हैं. वो सहयोग के लिए हमेशा तैयार हैं. वो हिंसा पीड़ितों की रक्षा के लिए अपने सीने पर गोली भी खा सकते हैं.

‘खामोशी से तमाशा देख रहीं हैं ममता बनर्जी’

शीतलकुची फायरिंग का जिक्र करते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी से कई सवाल किए. उन्होंने कहा कि शीतलकुची की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. सीएम ममता बनर्जी ने शीतलकुची फायरिंग को नरसंहार करार दिया है. उन्होंने फायरिंग के तत्काल बाद एसपी को भी निलंबित कर दिया. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया. आज पूरा बंगाल जल रहा है और सीएम ममता बनर्जी खामोशी से सबकुछ देख रही हैं. राज्यपाल होते हुए वो इस तरह की कार्यशैली नहीं बर्दाश्त करेंगे. वो हिंसा पीड़ितों की रक्षा के लिए हमेशा तैयार भी रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें