1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. governor jagdeep dhankhar slams mamata banerjee after nandigram visit says people of bengal living in fear and without hope abk

नंदीग्राम यात्रा के बाद बोले राज्यपाल धनखड़- ‘डर के साए में आम जनता, CM ममता को फिक्र नहीं’

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार की सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इनमें पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद जारी हिंसा को लेकर नाराजगी दिखी. सीएम ममता बनर्जी की कार्यशैली पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने तीखी टिप्पणी भी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम यात्रा के बाद बोले राज्यपाल धनखड़, ‘डर के साए में आम जनता, CM ममता को चिंता नहीं’
नंदीग्राम यात्रा के बाद बोले राज्यपाल धनखड़, ‘डर के साए में आम जनता, CM ममता को चिंता नहीं’
ट्विटर

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार की सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इनमें पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद जारी हिंसा को लेकर नाराजगी दिखी. सीएम ममता बनर्जी की कार्यशैली पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने तीखी टिप्पणी भी की. उन्होंने पश्चिम बंगाल की जनता को भरोसा भी दिया कि भारतीय संविधान से मिले अधिकार को सुरक्षित किया जाएगा. राज्यपाल के ट्वीट नंदीग्राम यात्रा के बाद आई है. शनिवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने नंदीग्राम की यात्रा की थी. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल चुनाव रिजल्ट के बाद हो रही हिंसा के प्रभावितों से मुलाकात करके उनका हालचाल जाना था. इसके बाद राज्यपाल ने कई ट्वीट किए.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक ट्वीट में लिखा- ममता बनर्जी के राज्य में चुनाव रिजल्ट के बाद हिंसा की घटनाएं कल्पना से परे हैं. पश्चिम बंगाल की जनता पुलिस से डरी हुई है. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आम जनता रहम की भीख मांग रही है. मैं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से अपील करता हूं जनता के दुख, डर और मुश्किलों को खत्म करने की दिशा में कदम उठाएं.

एक अन्य ट्वीट में जगदीप धनखड़ ने लिखा- बहुत हो गया. सीएम ममता बनर्जी आपको जरूर हिंसा रोकने के लिए कदम उठाना होगा. इसके अलावा आपके पास कोई विकल्प नहीं है. हिंसा करने वालों की पहचान की जाएगी. आरोपियों को सलाखों के पीछे भी पहुंचाया जाएगा. हिंसा पीड़ितों को राहत भी दी जाएगी और काम में लापरवाही बरतने वालों को जवाब भी देना होगा.

नंदीग्राम यात्रा से जुड़े एक अन्य ट्वीट में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चुनाव रिजल्ट के बाद जारी हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि नंदीग्राम की जनता डर के साए में जीने को मजबूर है. उन्हें टीएमसी के खिलाफ वोट डालने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. हिंसा प्रभावितों का लोकतंत्र और कानून पर से विश्वास उठता जा रहा है.

हिंसा पीड़ितों से मुलाकात कर रहे राज्यपाल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद हुई हिंसा के पीड़ितों से राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुलाकात कर रहे हैं. इसी के तहत राज्यपाल ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम का दौरा करके पीड़ितों से मुलाकात की थी. इसके पहले शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से पलायन करके असम के राहत शिविरों में रह रहे हिंसा पीड़ितों से भी राज्यपाल जगदीप धनखड़ मिल चुके हैं. उन्होंने असम के रनपगली और श्रीरामपुर राहत शिविरों का दौरा किया था. वहीं, कूच बिहार जिले के शीतलकुची समेत दूसरे इलाकों में भी राज्यपाल ने लोगों से बातचीत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें