1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. former union minister dinesh trivedi claims before bengal election muslims voters in bengal do also support bjp in wb vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Election 2021 : 'बंगाल में मुसलमान भी देंगे बीजेपी का साथ' - चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिनेश त्रिवेदी
दिनेश त्रिवेदी
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bengal Election 2021 : बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने बंगाल इलेक्शन फाइट से पहले बड़ा दावा किया है. त्रिवेदी ने कहा कि इस बार बंगाल में मुस्लिम वोटर भी बीजेपी को वोट देंगे और इसके बारे में कई मुसलमान वोटरों ने मुझसे बातचीत भी की है. दिनेश त्रिवेदी ने तह दावा एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान किया है.

टाइम्स नाउ से बात करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बंगाल की राजनीति में इस पर बहुत कुछ अलग होगा. इस बार मुस्लिम वोटर बीजेपी को वोट करेंगे और बीजेपी की सरकार बनेगी. दिनेश त्रिवेदी ने इसी के साथ टीएमसी के चुनावी रणनीति पर भी सवाल उठाया है.

बीजेपी ने नहीं दिया है टिकट- बंगाल चुनाव के लिए जारी उम्मीदवारों की लिस्ट में बीजेपी ने अब तक एक भी मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया है. वहीं बीजेपी की आज आने वाली नई सूची पर सबकी नजर है. वैसे भी बीते दिनों यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मालदा की रैली में सरकार आने पर गौ हत्या और लव जिहाद पर कानून बनाने की बात कह चुके हैं.

दिनेश त्रिवेदी ने और क्या कहा- दिनेश त्रिवेदी ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि बंगाल में टीएमसी ने मां, माटी और मानुष पर से अपनीपकड़ खो दिया है. एक वक्त था, जब हम पार्टी बनाए तो हमारे पास 5000 रूपये नहीं होत थे, लेकिन अब एक सलाहकार को करोड़ों रुपए दिए जाते हैं.

दिनेश त्रिवेदी के बारे में- दिनेश त्रिवेदी हाल ही में तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. त्रिवदी पूर्व रेल मंत्री रह चुके हैं. वे मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री बने थे. 2019 की लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बैरकपुर सीट से हारने के बाद टीएमसी ने उन्हों राज्यसभा भेजा था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें