1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. former mla and late west bengal congress president somen mitra wife sikha mitra join tmc tomorrow smb

बंगाल कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष की पत्‍नी शिखा मित्रा टीएमसी में होंगी शामिल, बताया क्यों लिया फैसला

Bangal Congress पश्चिम बंगाल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा (Somen Mitra) रविवार को TMC में शामिल होंगी. चर्चा तेज है कि शिखा को तृणमूल के संगठन में बंग जननी में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. बीते दिनों तृणमूल सांसद माला राय ने शिखा से उनके घर पर मुलाकात की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Former MLA And Late West Bengal Congress President Somen Mitra Wife Sikha Mitra
Former MLA And Late West Bengal Congress President Somen Mitra Wife Sikha Mitra
twitter

Bangal Congress पश्चिम बंगाल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा (Somen Mitra) रविवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होंगी. सियासी गलियारों में चर्चा तेज है कि शिखा मित्रा को तृणमूल के संगठन में बंग जननी में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. बता दें कि बीते दिनों तृणमूल सांसद माला राय ने शिखा मित्रा से उनके घर पर मुलाकात की थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व विधायक और पश्चिम बंगाल कांग्रेस के दिवंगत अध्यक्ष सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा ने बताया कि मैं कल यानि रविवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में शामिल हो जाऊंगी. शिखा मित्रा ने कहा कि मैंने फिर से पार्टी में शामिल होने का फैसला किया, क्योंकि मेरा अनुभव कहता है कि आप राजनीतिक मंच के बिना लोगों के कल्याण के लिए बड़े काम नहीं कर सकते है.

उल्लेखनीय है कि 17 अगस्त को सोमेन मित्रा की पुण्यतिथि पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने शिखा मित्रा को फोन किया था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा माला राय और चौरंगी से तृणमूल विधायक (TMC MLA) नयना बंद्योपाध्याय ने भी शिखा मित्रा को फोन किया था. इसके साथ ही ममता बनर्जी के प्रतिनिधि के तौर पर कुणाल घोष भी शिखा मित्रा के घर गए थे. तभी से शिखा मित्रा के तृणमूल कांग्रेस में लौटने के कयास लगने लगे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें