1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. former cm buddhadeb bhattacharya health is stable and will be in observation of doctors in a private nursing home abk

पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत में सुधार, अस्पताल से छुट्टी, निजी नर्सिंग होम में रखने का फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत में सुधार, अस्पताल से छुट्टी
पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत में सुधार, अस्पताल से छुट्टी
फाइल फोटो.

Buddhadeb Bhattacharya Health Update: कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हेल्थ से जुड़ी बड़ी खबर बुधवार को सामने आई. राजधानी कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में इलाज करा रहे बुद्धदेव भट्टाचार्य को छुट्टी मिल गई है. उन्हें सांस में तकलीफ समेत दूसरी समस्याओं को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फिलहाल पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य को राजधानी कोलकाता के सीआईटी रोड स्थित निजी नर्सिंग होम में रखने का फैसला लिया गया है. उनकी बढ़ती उम्र के कारण यह निर्णय लिया गया. उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य भी इसी नर्सिंग होम में हैं.

पिछले दिनों कोरोना वायरस संक्रमण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को इलाज के लिए कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत को लेकर मेडिकल टीम का गठन भी किया गया था. बुधवार को पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की तबीयत ठीक होने की खबर भी आई. फिलहाल, बुद्धदेव भट्टाचार्य को निगरानी में रखने का फैसला लिया गया है.

इसके पहले बुद्धदेव भट्टाचार्य की खराब सेहत को लेकर मेडिकल टीम ने चिंता भी जताई थी. लंबे समय से बीमार चल रहे बुद्धदेव भट्टाचार्य घर पर इलाज करवा रहे थे. उनकी बिगड़ती सेहत देखते हुए उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में दाखिल कराने का फैसला लिया गया था. हालांकि, उन्होंने शुरू में घर में ही इलाज कराने की बात कही थी. लेकिन, डॉक्टरों के काफी समझाने पर वो निजी हॉस्पिटल में इलाज कराने को तैयार हुए थे. बता दें पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम और माकपा के सीनियर नेता बुद्धदेव भट्टाचार्य को एक पुत्री हैं. वो घर में माता-पिता के साथ रहती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें