1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. first phase election in bengal clash between bjp and tmc in agra east medinipur ssb constable attack by bomb seriously injured

Bengal Chunav 2021: एगरा में SSB के जवान पर बम से हमला, गंभीर रूप से घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एगरा में SSB के जवान पर बम से हमला, गंभीर रूप से घायल
एगरा में SSB के जवान पर बम से हमला, गंभीर रूप से घायल
Prabhat Khabar

Bengal Chunav 2021: फर्स्ट फेज के बंगाल विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में बीजेपी और टीएमसी के बीच झड़प में एक एसएसबी का जवान बम के हमले से घायल हो गया. घायल की पहचान आवागरी श्रीनिवासलु के रूप में हुई है. वो एसएसबी (सहस्त्र सीमा बल) का कांस्टेबल है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि फर्स्ट फेज की वोटिंग से पहले शुक्रवार की रात पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच जमकर झड़प हुई थी. झड़प की सूचना मिलने के बाद एसएसबी की टीम मौके के लिए रवाना हुई. जब एसएसबी की टीम एगरा पहुंची तब गुस्सायी भीड़ ने उन पर बम फेंक दिया.

इस घटना में एसएसबी कांस्टेबल आवागरी श्रीनिवासलु घायल हो गये. उन्हें पहले एगरा सब-डिवीजन अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी हालत बिगड़ती देख उन्हें कोलकाता रेफर किया गया. कोलकाता पहुंचचने पर उनका इलाज्जज शुरू किया गया. इलाज कर रहे डाॅक्टरों ने बताया कि आवागरी श्रीनिवासलु के दायें पैर में फ्रैक्चर हुआ है.

बम के स्पिंटर जवान के चेहरे पर भी पड़े हैं जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. फिलहाल, उनका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि एगरा की घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में सेंट्रल फोर्स की तैनाती की गयी है. शनिवार की सुबह पहले चरण की वोटिंग शुरू हुई. एगरा में तनाव की स्थिति रही. इसके अलावा 5 जिलों के अन्य विधानसभा क्षेत्र में भी चुनाव के दौरान छिटपुट हिंसा घटी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें