1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. firing and bombing between tmc bjp supporters in howrah district of west bengal corona vaccination center turned into war field mtj

बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल-भाजपा समर्थकों में हिंसक झड़प, फायरिंग और बमबाजी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Representational Pic
Representational Pic
Social Media

हावड़ा : पश्चिम बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थकों में हिंसक झड़प हो गयी. इस दौरान फायरिंग के साथ-साथ बमबाजी भी हुई. वैक्सीन नहीं देने का आरोप लगाते हुए टीकाकरण केंद्र के सामने ही तृणमूल व भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हो गयी, जो देखते ही देखते रणक्षेत्र में बदल गया.

दोनों दलों के समर्थकों ने बमबाजी व फायरिंग की. वैक्सीन लेने पहुंचे लोग जान बचाकर भाग निकले. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी टीकाकरण बंद कर वहां से चले गये. घटना जेबीपुर थाना अंतर्गत पुलगुस्तियां स्वास्थ्य केंद्र की है. खबर मिलते ही पुलिस, रैफ व काम्बैट फोर्स के जवान पहुंचे और स्थिति को काबू में किया.

क्या है मामला

पुलगुस्तियां स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार को वैक्सीन दिया जा रहा था. काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे. इसी बीच, भाजपा समर्थकों को खबर मिली कि वहां तृणमूल नेता अपने कुछ परिचितों को बुलाकर वैक्सीन दिला रहे हैं. इसके बाद कई भाजपा समर्थक टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे और उनका विरोध किया.

यहीं से दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हुई और हिंसक झड़प में बदल गयी. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से बमबाजी व हवाई फायरिंग की गयी. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. स्थानीय विधायक गुलशन मलिक ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में काम कार्य कर रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी शुरू की थी, इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठायी गयी है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें