1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. fire broke out at kolkata residence of former minister of bengal and tmc mla madan mitra read bengal news hindi mein mtj

पूर्व मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के विधायक के घर लगी आग, बीमार हुए मदन मित्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मदन मित्रा
मदन मित्रा
File Photo

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री मदन मित्रा के घर मंगलवार को आग लग गयी. मंगलवार दोपहर के समय भवानीपुर स्थित उनके घर पर अचानक धुआं का गुबार उठने के बाद आग की लपटें निकलने लगीं थीं. तत्काल स्थानीय थाना को सूचना दी गयी. थाना ने अग्निशमन विभाग को जानकारी दी.

अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इसी मकान में मदन मित्रा का छोटा नाती और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे. जैसे ही धुआं देखा गया, सारे लोग बाहर निकल आये. आग लगने के कारण को पता लगाया जा रहा है.

दमकल विभाग के सूत्रों ने कहा है कि संभवतः शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी. लेकिन, जब तक जांच नहीं हो जाती, तब तक पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. सूत्र ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जायेगी और इसके बाद ही आधिकारिक रूप से इसकी जानकारी दी जायेगी.

खबर है कि घर में आग लगने से आतंकित विधायक मदन मित्रा अस्वस्थ हो गये. उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से वह अपनी जान बचा पाये. तृणमूल कांग्रेस के बहुचर्चित विधायक मदन मित्रा ने यह भी कहा कि उनके घर में लगी आग में उनका पलंग और कई कीमती सामान जलकर खाक हो गया.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें