1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. film stars will start campaign for mamata banerjee in nandigram of purba medinipur dev mimi chakraborty satabdi roy and others ready for rally before bengal chunav 2021 mtj

ममता के लिए नंदीग्राम के मैदान में उतरेंगी फिल्मी हस्तियां, देव-मिमी के अलावा ये सितारे भी लगायेंगे जोर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता को जिताने के लिए नंदीग्राम में पूरी ताकत लगा देगी तृणमूल कांग्रेस.
ममता को जिताने के लिए नंदीग्राम में पूरी ताकत लगा देगी तृणमूल कांग्रेस.
प्रभात खबर

हल्दिया (रंजन माइती) : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव जिताने के लिए तृणमूल कांग्रेस फिल्मी सितारों की फौज उतारने जा रही है. जी हां, बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार देव के साथ-साथ मिमी चक्रवर्ती, गुजरे जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस शताब्दी रॉय जैसी फिल्मी हस्तियां ममता के लिए जल्द ही पूर्वी मेदिनीपुर के नंदीग्राम में प्रचार करने पहुंचेंगी.

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के तुरंत बाद तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुके पूर्वी मेदिनीपुर के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल सुप्रीमो को 50 हजार से अधिक वोटों के अंतर से हराने का संकल्प लिया था. अब इस सीट से ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी दोनों की प्रतिष्ठा जुड़ गयी है.

यही वजह है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस कोई चांस नहीं लेना चाहती. इस हाइ प्रोफाइल सीट के लिए प्रचार कार्य में कई फिल्मी हस्तियों को तृणमूल मैदान में उतारेगी. इनमें अभिनेता व सांसद देव, मिमी चक्रवर्ती और शताब्दी रॉय के नाम प्रमुख हैं. 24 फरवरी को नंदीग्राम में सभा करके ममता बनर्जी के लिए ये हस्तियां प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी.

ममता बनर्जी की हार निश्चित : भाजपा

जनसभा की तैयारियां जोरों पर हैं. सभा में तृणमूल कांग्रेस की फायरब्रांड महिला नेता महुआ मोइत्रा के भी शामिल होने की संभावना है. सभा व सितारों के प्रचार के संबंध में तमलूक सांगठनिक जिला के भाजपा उपाध्यक्ष प्रलय पाल ने कहा कि तृणमूल चाहे प्रचार में टॉलीवुड या फिर बॉलीवुड के सितारों को क्यों न ले आये, अम्फान के वक्त हुए भ्रष्टाचार को लोग नहीं भूलेंगे. तृणमूल चाहे, जिसे प्रचार में उतार ले, ममता बनर्जी की हार निश्चित है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें