1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. due to corona district court in darjeeling closed till may 2 two infected people died in the district today

कोरोना संकट में दार्जीलिंग जिला अदालत 2 मई तक बंद, जिले में मंगलवार को दो मरीजों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना संकट में दार्जीलिंग जिला अदालत 2 मई तक बंद, जिले में आज 2 संक्रमित की मौत
कोरोना संकट में दार्जीलिंग जिला अदालत 2 मई तक बंद, जिले में आज 2 संक्रमित की मौत
prabhat khabar

दार्जीलिंग (आशीष बान्तवा): बंगाल में कोरोना का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना संक्रमण से पहाड़ भी अछूता नहीं है. दार्जीलिंग में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दार्जीलिंग जिला अदालत को बंद रखने का फैसला लिया गया है.दार्जीलिंग बार एसोसिएशन ने 2 मई तक दार्जीलिंग जिला अदालत बंद रखने का फैसला लिया है.

मंगलवार को दार्जिलिंग बार एसोसिएशन की सभा जिला अदालत परिसर में स्थित बार एसोसिएशन के कार्यालय में संपन्न हुई. इस दौरान दार्जीलिंग बार एसोसियेशन के अध्यक्ष तरंगा कमल पंडित, सचिव दिनेश चन्द्र राई सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे. इस दौरान बताया गया, प्रतिदिन दार्जीलिंग में कोरोना संक्रमण बढ़ती जा रही है. इस कोरोना से जिला अदालत भी अछूता नहीं है. दार्जीलिंग जिला अदालत के एक अधिकारी भी कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा के बाद बार एसोसिएशन ने फैसला लिया, 2 मई तक जिला अदालत को बंद रखा जायेगा. 3 मई को फिर बैठक की जायेगी. इसके बाद परिस्थिति को देखते हुए आगे का निर्णय लिया जायेगा. वहीं आज दार्जीलिंग में फिर दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो जाने का मामला सामने आया है.

दार्जीलिंग जिला अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर के दो कोरोना संक्रमित मरिजों की मौत हुई है. दार्जीलिंग में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले से लोगों में डर पैदा हो गया है. वहीं अन्य दिनों की तुलना में आज शहर में लोगों की भीड़ कम देखी गयी है. पिछले दिनों की तुलना में दार्जीलिंग के चैक बजार,जज बजार आदि क्षेत्र में लोगों की काफी कम भीड़ देखी गयी. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें