1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. dinesh trivedi quits trinamool congress and resignation for rajyasabha mp former railway minister attack prashant kishor and mamata banerjee bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला, ममता से नाराजगी...बंगाल चुनाव से पहले इस वजह से TMC से अलग हुए Dinesh Trivedi

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dinesh trivedi
dinesh trivedi
twitter

Bengal Chunav 2021 : राज्यसभा में सांसद पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जमकर बरसे. त्रिवेदी ने इस दौरान ममता बनर्जी से भी नाराजगी जतायी. इतना ही नहीं दिनेश त्रिवेदी ने तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा. बताया जा रहा है कि दिनेश त्रिवेदी (Dinesh trivedi) बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी जॉइन कर सकते हैं.

इस्तीफा देने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि टीएमसी (TMC) को कुछ ट्रेडिशनल कंपनी वाले चला रहे हैं. किसी को अपनी बात कहां रखना है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं होती है. इसके साथ ही उन्होंने प्रशांत किशोर (Prashant kishor) पर हमला किया. पूर्व रेलमंत्री ने कहा कि नेता को मिलने का समय नहीं है और कुछ लोग बाहर से आकर पार्टी को कंट्रोल कर रहे हैं.

अधीर रंजन चौधरी ने साधा निशाना- दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) के इस्तीफा देने के बाद बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन ने निशाना साधा है. अधीर रंजन ने कहा कि कुछ लोगों को आदेशपालक बनाया जाता है. पहले दिनेश त्रिवेदी टीएमसी में ऐसा कर रहे थे, अब बीजेपी में करेंगे. वहीं नेता प्रतिपक्ष अब्दुल मन्नान ने कहा कि यह तो तय था.

बता दें कि आज ममता बनर्जी के करीबी तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में ही इस्तीफे का एलान कर दिया. त्रिवेदी ने इस्तीफा देते हुए राज्यसभा में कहा कि उनके राज्य में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं. संसद में वह इस बारे में कुछ नहीं बोल पा रहे हैं. इसलिए राज्यसभा की सदस्यता से आज इस्तीफा दे रहे हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें