1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. dinesh trivedi ex tmc leader joins bjp modi shah nadda to announce bjp candidate list today west bengal assembly election 2021 update pwn

West Bengal Election 2021: टीएमसी में जनता की नहीं परिवार की सेवा होती है, बीजेपी में शामिल होते ही दिनेश त्रिवेदी ने किया ममता पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी में शामिल होते ही दिनेश त्रिवेदी ने किया ममता पर हमला
बीजेपी में शामिल होते ही दिनेश त्रिवेदी ने किया ममता पर हमला
Twitter/ ANI

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है. पार्टी के राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में दिनेश त्रिवेदी ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर दिनेश त्रिवेदी ने टीएमसी का नाम लिये बगैर पार्टी पर निशाना साधा.

दिनेष त्रिवेदी ने कहा कि दो तरह की तरह की राजनीतिक पार्टी होती है. एक में पार्टी जनता की सेवा होती है और एक पार्टी में परिवार की सेवा होती है. पर आज मैं एक पॉलिटिकल फैमिली में शामिल हुआ हूं. टीएमसी का नाम लिए बगैर कहा कि एक ऐसी पार्टी हैं जहां पर परिवार की सेवा होती है. वहां पर जनता की सेवा होती है या नहीं यह नहीं पता.

इसके अलावा दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक राजनीतिक पार्टी के गुंडों ने हर जगह कब्जा जमा लिया है. स्कूल की दीवार तक बनाने के लिए लोगों से चंदा मांगा जाता है. बंगाल में हिंसा चरम पर है. इसके साथ ही बंगाल में भ्रष्ट्राचर चरम पर हैं. पर आज बंगाल के लोग खुश हैं क्योंकि अब बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है.

बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि आज मैं एक ऐसे पार्टी में शामिल हुआ हूं, जहां जनता सर्वोपरि है. खेला होबे गाने पर दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि राजनीति में कोई खेल नहीं है.

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिनेश त्रिवेदी का स्वागत करते हुए कि दिनेश त्रिवेदी जी अच्छे आदमी है पर वो गलत पार्टी में चले गये थे. दिनेश त्रिवेदी के राजनीतिक अनुभव का बीजेपी को मिलेगा. उन्होंने अपने विचार की लड़ाई लड़ते हुए सत्ता को दरकिनार करते हए राजनीतिक जीवन गुजारा है.

बताते चलें कि फरवरी महीने में ही बजट सत्र के दौरान राज्यसभा सांसद के पद से त्यागपत्र दे दिया था. उनके त्यागपत्र के बाद सियासी बयानबाजी देखने को मिल रही थी. कयास लग रहे थे कि दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में शामिल होंगे. आखिरकार शनिवार को दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी का दामन थाम लिया. पिछले साल अप्रैल में उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता ग्रहण की थी. त्रिवेदी ने 1980 में कांग्रेस ज्वाइन किया था. 1990 में जनता दल का दामन थाम लिया था. 1998 में जब ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस का गठन की तो त्रिवेदी भी उनके साथ खड़े थे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें