1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. dilip ghosh maybe cm face of bengal bjp discussion intensified in the political corridors after statement by bharatiya janata party leader kailash vijayvargiya in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Election 2021 :...तो दिलीप घोष हो सकते हैं बंगाल में बीजेपी का चेहरा? प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चा तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Election 2021
Bengal Election 2021
File Pic

बंगाल विधानसभा एक चुनावी घमासान के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस बार बंगाल में विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी इलेक्शन फाइट कर सकते हैं. कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भी चुनाव लड़ सकते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या घोष चुनाव में उतर सकते हैं तो इस संभावना को श्री विजयवर्गीय ने खारिज नहीं किया और कहा कि पार्टी अपने किसी भी नेता को चुनाव में उतारने का फैसला कर सकती है.

दिलीप घोष ने बताया स्वभाविक दावेदार- न्यूज 18 से बात करते हुए बीजेपी बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि वे सीएम पद के स्वभाविक दावेदार तो हैं, लेकिन पार्टी जो फैसला करेगी, उसे हम मानेंगे. घोष ने कहा कि पार्टी अगर किसी को नेता बनाती है, तो हम उन्हें सिंहासन तक बैठाने के लिए काम करेंगे.

सीएम पद के लिए कैंडिडेट की घोषणा नहीं- कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी कोर कमेटी की बैठक के बाद कहा कि पश्चिम बंगाल में हम सीएम कैंडिडेट की घोषणा नहीं कर रहे हैं. चुनाव के बाद लोकतांत्रिक तरीके से सीएम चुना जाएगा. बंगाल में बंगालियों के बीच का ही सीएम होंगे. विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी सड़क पर आ जायेंगी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें