1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. deadly attack on bjp youth leader in hooghly allegations of beating on tmc workers vwt

हुगली में भाजपा के युवा नेता पर जानलेवा हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लग रहे पिटाई करने के आरोप

आरोप है कि दुकान से बाहर निकलने पर महानाद क्षेत्र के टीएमसी के अध्यक्ष देवव्रत दास उर्फ नीलू ने पूरे दलबल के साथ अभिजीत पर हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
इलाज के लिए अस्पताल जाते भाजपा नेता अभिजीत मजूमदार.
इलाज के लिए अस्पताल जाते भाजपा नेता अभिजीत मजूमदार.
फोटो : प्रभात खबर.

हुगली : पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मंगलवार को भाजपा नेता और महानाद जिला परिषद के अध्यक्ष अभिजीत मजूमदार (35) पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. यह घटना को मंगलवार की दोपहर सप्तग्राम विधानसभा के पोलबा थाना क्षेत्र के महानाद चौमाथा (चौराहे) पर एक चाय दुकान के नजदीक घटी. इस घटना के बाद क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर भाजपा नेता की पिटाई करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. हालांकि, भाजपा नेता को घायल अवस्था में इलाज के चुंचुडा इमामबाड़ा सदर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करा दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के नेता और महानाद जिला परिषद के अध्यक्ष अभिजीत मजूमदार मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे सप्तग्राम विधानसभा क्षेत्र के पोलबा थाना इलाके के महानाद चौराहे पर एक चाय की दुकान पर बैठे थे. चाय की दुकान से बाहर निकलते ही उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया.

आरोप है कि दुकान से बाहर निकलने पर महानाद क्षेत्र के टीएमसी के अध्यक्ष देवव्रत दास उर्फ नीलू ने पूरे दलबल के साथ अभिजीत पर हमला कर दिया. आरोप यह भी है कि इस हमले के दौरान नीलू के साथ करीब दो दर्जन से अधिक लोग शामिल थे. इस दौरान अभिजीत की बुरी तरह से पिटाई की गई. इसके बाद उन्हें चुंचुड़ा इमामबाड़ा सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है. भाजपा युवा मोर्चा हुगली के जिलाध्यक्ष सुरेश साव अस्पताल में मौजूद थे.

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश साव का आरोप है कि चुनाव के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी को लोग हमले कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बाबत पुलिस-प्रशासन से लगातार शिकायत की जा रही है. बावजूद इसके किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि अगर टीएमसी के लोग डरा-धमका कर भाजपा के वोट पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह उनकी गलतफहमी है. हालांकि, इस घटना को लेकर संपर्क किए जाने पर टीएमसी के नेता की ओर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें