1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. couple of kolkata killed in deadly road accident at galasi of barddhaman district mtj

गलसी में भीषण सड़क हादसा, कार के परखच्चे उड़े, कोलकाता के दंपती की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खड़े ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गये
खड़े ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गये
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्वी बर्दवान जिला के गलसी थाना के कुलगाड़िया के पास दो नंबर हाई-वे पर सड़क दुर्घटना में कोलकाता निवासी एक दंपती की मौत हो गयी. दंपती की बेटी अरित्रिका पाल (22) गंभीर रूप से घायल हो गयी है. वह मेडिकल की स्टूडेंट है. अरित्रिका को पहले बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करायागया. बाद में उसे कोलकाता रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि मृतक दंपती का नाम सुमंत पाल (59) तथा मणिदीपा पाल (58) है. पुलिस के अनुसार, दंपती कोलकाता के बाघा जतिन थाना क्षेत्र के जादवपुर के रहने वाले थे. बताया जाता है कि ये लोग रविवार को पश्चिमी बर्दवान जिला के दुर्गापुर में आये थे.

मणिदीपा पाल अपने परिवार के साथ अपनी बीमार मां को देखने दुर्गापुर आयीं थीं. मंगलवार देर शाम पूरे परिवार के साथ कोलकाता लौट रहीं थीं. तभी गलसी में इनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये.

गलसी थाना की पुलिस ने कुलगढ़िया सड़क हादसे में घायल सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया. परिवारिक सूत्रों के अनुसार, मणिदीपा पाल (58) के पिता का घर दुर्गापुर के गैर-कंपनी आवास क्षेत्र में है. मणिदीपा अपने पति और पुत्री के साथ बीमार मां को देखने कोलकाता से दुर्गापुर आयीं थीं. वापसी में यह दुर्घटना हो गयी.

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सुमंत बाबू और उनकी पत्नी के शव उनके परिजनों को सौंप दिया. सुमंत पाल कोलकाता के एक निजी अस्पताल के मार्केटिंग मैनेजर थे. कार खुद ड्राइव कर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शी शेख इनामुल और आशीष राय ने कहा कि कार कोलकाता की ओर तेज गति से जा रही थी. आगे माल लदा ट्रक था. अचानक कार ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकरायी.

पुलिस घायलों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गयी. सुमंत बाबू के एक रिश्तेदार श्रेयसी दत्त ने कहा कि पुलिस ने फोन पर मुझे दुर्घटना के बारे में जानकारी दी. पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ. बाद में मैंने फिर से पुलिस को फोन किया. पुलिस ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.

ट्रक चालक की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि संभवतः सुमंत पाल को कार चलाते समय झपकी आ गयी और तभी उनकी कार खड़े ट्रक से जा टकरायी होगी. ट्रक चालक की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पायेगा कि दुर्घटना कैसे हुई.

शक्तिगढ़ में एक की मौत

पूर्वी बर्दवान जिला के शक्तिगढ़ थाना क्षेत्र में एक और दुर्घटना हुई. थाना इलाके के आमरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वाहन की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान सागर प्रसाद (48) के रूप में हुई है. मृतक शक्तिगढ़ का ही रहने वाला था.

पुलिस के अनुसार, वह मंगलवार की देर रात नेशनल हाईवे से साइकिल से घर लौट रहा था. उसी समय एक कार ने साइकिल को टक्कर मार दी और भाग गयी. पुलिस ने घायल अवस्था में उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां बुधवार को सागर की मौत हो गयी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें