1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. corona cases in bengal updates in district 8 corona patients die in west burdwan district in one day

पश्चिमी बर्दवान में एक दिन में 8 कोरोना मरीज की मौत, जिले में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी बर्दवान में एक दिन में 8 कोरोना मरीज की मौत, जिले में हड़कंप
पश्चिमी बर्दवान में एक दिन में 8 कोरोना मरीज की मौत, जिले में हड़कंप
social media

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा मलान दिघी स्थित कोविड अस्पताल में पिछले 24 घण्टे में आठ कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है.पश्चिम बर्दवान जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कांकसा कोविड अस्पताल में आठ लोगों की मौत से आम लोगों में दहशत है.यह पहली बार है जब इस अस्पताल में एक ही दिन में एक साथ इतने लोगों की मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक बंगला नववर्ष के पहले दिन यानी 15 अप्रैल की सुबह से रात तक चार लोगों की मौत हुई और आज सुबह चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. वहीं 94 कोरोना से संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती है, जिनमें 14 नए मामले हैं. वहीं ऑक्सीजन सपोर्ट में 29 कोरोना मरीज हैं. कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन लोगों में जागरूकता का अभाव देखा जा रहा है.

हालांकि कुछ जागरूक नागरिक अभी भी हैं जिनमें चुनाव आयोग की भूमिका को लेकर नाराजगी हैं. जागरूक नागरिकों के अनुसार, यदि इस तरह से चुनाव प्रचार जारी रहा तो अस्पताल में बेड मिलना लगभग असंभव हो जाएगा.पश्चिम बर्दवान में मतदान 26 अप्रैल को है, इसलिए सभी दल गर्मी को नजरअंदाज करते हुए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज, लेफ्ट के राज्य सचिव रोड शो के लिए दुर्गापुर आये थे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पानागढ़ में एक रोड शो किया. किसी भी राजनैतिक पार्टियों में कोविड के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए नहीं देखा जा रहा है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें