1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. cm yogi adityanath live rally and mamata banerjee rally today tmc abhishek banerjee roadshow before fourth phase bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

बंगाल चुनाव 2021: हुगली के जंगीपाड़ा के 88 नंबर बूथ पर 10 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JP Nadda
JP Nadda
Twitter

जंगीपाड़ा के बूथ पर होगा पुनर्मतदान

हुगली जिले के जंगीपाड़ा के बूथ संख्या 88 पर परमानंदपुर प्राथमिक विद्यालय में फिर से वोटिंग होगी. यहां पर दूसरे चरण में छह अप्रैल को वोटिंग हुई थी. मतदान सुबह सात बजे से शाम साढ़े छह बजे तक होगा.

अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर लगाया पैसे बांटने का आरोप

अभिषेक बनर्जी ने कूच बिहार के तुफानगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी वाले वोट लेने के लिए 500 रुपये देते हैं तो उनसे 5000 रुपये की मांग करें. उनसे पैसे ले पर वोट टीएमसी को दें.

उत्तर दिनाजपुर में ओवैसी की रैली, निशाने पर बीजेपी और टीएमसी

उत्तर दिनाजपुर में रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने पिछले 10 वर्षों में केवल लोगों को बेवकूफ बनाया है. साथ ही कहा कि लोगों को डराकर उनसे वोट लिया जा रहा है.

टालीगंज से बाबुल सुप्रियो ने किया जीत का दावा

टालीगंज के बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा देना चाहिए. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सांप्रदायिक भाषण दें रही है. एक मुख्यमंत्री के तौर पर उनका इस तरह से भाषण देना सही नहीं है.

बंगाल में रहने वाला हर वयक्ति बंगाली: मिथुन चक्रवर्ती 

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि बंगाल के रह रहे सभी लोग बंगाली है. यहां रहने वाले सभी लोगों को यहां पर सभी चीजों को इस्तेमाल करने का हक है.

बेहाला की रैली से बीजेपी पर तंज

बेहाला की रैली से बीजेपी पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा की बीजेपी बंगाल को लूटने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि हरे कृष्ण हरी हरी, सबके पॉकेट में कुड़ी कुड़ी,.

सोनार बांग्ला गढ़ने के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध: अमित मालवीय

बांग्ला भाषा को UN में मान्यता दिलाने के लिए बीजेपी पहल करेगी. साथ ही कहा कि पुरोहित वेलफेयर बोर्ड का गठन किया जाएगा. उन्हें प्रतिमाह तीन हजार रुपये भत्ता दिया जाएगा. सभी मंदिरों के जीर्णोद्धार के लिए 100 करोड़ का फंड तैयार किया जाएगा.

डोमजूर ंमें मिथुन चक्रवर्ती को रोड शो पर हमला

डोमजूर में मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो पर हमला किया गया है. इस दौरान ईंट पत्थर फेंके गये हैं. वाहनों के साथ तोड़ फोड़ की गयी है. बीजेपी ने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है.

टालीगंज में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो के समर्थन में रोड शो किया. बाबुल सुप्रियो का मुकाबला यहां पर टीएमसी कैंडिडेट अरुप विश्वास से है. जनसमर्थन मे है.

Babul Supriyo
Babul Supriyo
prabhat khabar

टालीगंज में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो के समर्थन में रोड शो किया. बाबुल सुप्रियो का मुकाबला यहां पर टीएमसी कैंडिडेट अरुप विश्वास से है. जनसमर्थन मे है.पीरजादा ने कहा

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि मुझे शैतान बोला जा रहा है, गद्दार बोला जा रहा है. लेकिन जो लोग धोखेबाज हैं. जनता के साथ धोखा कर रहे हैं, उनका क्या?

मिथुन के रोडशो का परमिशन नहीं

बंगाल चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले बेहला पश्चिम और बेहला पूर्व में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो का परमिशन प्रशासन ने नहीं दिया, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है.

जेपी नड्डा ने कहा

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की जनता ने ममता दीदी को नमस्कार कर दिया है. बंगाल में इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है और बीजेपी की सरकार बननी तय है.

ममता ने कहा

बालगढ़ की रैली में ममता बनर्जी ने सेंट्रल फोर्स पर बड़ा आरोप लगाया है. ममता ने कहा कि सेंट्रल फोर्स गृह मंत्रालय के निर्देश पर काम कर रही है और वोटरों को धमका रही है. टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा कि बंगाल में इस बार बीजेपी स्टेडियम से बाहर हो जाएगी.

JP Nadda का रोड शो शुरू

अलीपुरदुआर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो शुरू हो गया है. जेपी नड्डा आज दो सभा में भाग लेंगे. अलीपुरदुआर में 10 अप्रैल को चौथे चरण में मतदान है.

प्रियंका गांधी का योगी पर निशाना

प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोली है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है. खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है. लोगों में दहशत है.

योगी ने राममंदिर निर्माण पर कहा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस पार्टी राममंदिर निर्माण में अड़चन डाल रही थी, लेकिन कोर्ट के फैसले के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में राममंदिर निर्माण कार्य जारी है.

योगी ने कहा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज चांपदानी में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. योगी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे सतर्क हो जाएं ना तो 2 मई के बाद ढूंढ-ढूंढ कर निकाले जाओगे. योगी ने आगे कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आ रही है और ये संदेश टीएमसी वाले समझ लें.

अभिषेक का रोड शो

युवा TMC के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी आज अलीरपुरदुआर और कूचबिहार में रैली करेंगे. अभिषेक बनर्जी इसी के साथ एक रोड शो में भी भाग लेंगे.

सातवें चरण के लिए नामांकन

बंगाल में 26 अप्रैल को सातवें चरण के मतदान के लिए पश्चिम बर्दवान जिला में नामांकन जमा करने की प्रक्रिया बुधवार अपरान्ह तीन बजे समाप्त हो गयी. जिले की नौ सीटों के लिए 12 राजनैतिक पार्टी के 46 और नौ निर्दल कुल 55 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन जमा किया.

बीजेपी की सरकार तय

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से माल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार महेश बाग के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. क्रांति चेकोंडा भंडारी मैदान पहुंचे में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. वहां उन्होंने सबसे पहले चेकोंडा मंदिर में पूजा की. फिर वह मंच से भाषण दिया. अपने 26 मिनट के भाषण में केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की सफलताओं पर प्रकाश डाला

चुनाव आयोग कार्यालय के सामने प्रदर्शन

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर चुनाव आयोग कार्यालय के सामने बुधवार को कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. यहां एक्टिविस्ट सुमन मित्रा के नेतृत्व में अन्य सदस्यों ने पीपीई किट व मास्क पहन कर प्रर्दशन किया. उनका कहना था कि कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है. वोटों के लालच के कारण सरकार जागरूक नहीं है. कोरोना को नजरअंदाज किया जा रहा है.

ममता की चार रैली

ममता बनर्जी आज चार रैली करेंगी. ममता बनर्जी आज हुगली और हावड़ा में चार जनसभा को संबोधित करेंगी. ममता बनर्जी लगातार तीन से चार रैली कर रही हैं.

योगी की जनसभा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बंगाल दौरे पर हैं. चुनाव प्रचार के लिए बंगाल आए योगी आज चंडीतल्ला और चंपादानी में जनसभा करेंगे. बीजेपी ने सभा को लेकर पूरी तैयारी कर ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें