1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. cm mamata banerjee in bankura rally demanded free lpg gas cylinders from pm modi bjp government avh

मोदी सरकार लोगों को मुफ्त में दें एलपीजी गैस सिलेंडर, बांकुड़ा की रैली में ममता बनर्जी की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamat abanerjee
mamat abanerjee
facebbook

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी वार पलटवार बढ़ता ही जा रहा है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी की मेनिफेस्टो पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी लोगों को फ्री में एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) दें. ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों को अभी 800 रुपये में गैस खरीदने पड़ते हैं, जिससे मोदी सरकार को संज्ञान लेना चाहिए.

बांकुड़ा की रैली में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि देश में मोदी सरकार को मुफ्त में गैस सिलेंडर लोगों को देनी चाहिए. अगर मैंं लोगों को मुफ्त में चावल दे सकती हूं तो, बीजेपी की सरकार फ्री सिलेंडर क्यों नहीं दे सकती. ममता ने इस दौरान मेनिफेस्टो को लेकर भी निशाना साधा.

ममता बनर्जी ने रैली में आगे कहा, मेरे पांव में चोट लगनेके बाद ये लोग खुश थे कि अब बंगाल पर कब्जा हो जाएगा. लेकिन में टूटे पैर ही बंगाल में घूम रहा हूँ. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा, 'जब तक मेरे अंदर खून का एक भी कतरा बचा है. ये बाहरी लोग बंगाल नहींं आ पाएंगे और इनकी दाल नहीं गलेगी.

शिशिर ने साधा निशाना - इधर, टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी (Sisir Adhikari) ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. शिशिर ने कहा है कि शुभेंदु ही नंदीग्राम से चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जानबूझकर नंदीग्राम आई हैं. उनका सीट भवानीपुर है और उन्हें वहीं से लड़ना चाहिए. शिशिर अधिकारी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी भतीजे के खिलाफ बोलनेवाले को हटा देती है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें