1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. youth crossed limits of cruelty against dogs while making physical relation in kolkata west bengal latest news mtj

क्रूरता की हदें पार कर जाता था कुत्तों से संबंध बनाने वाला कोलकाता का सिरफिरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
क्रूरता की हदें पार कर जाता था कुत्तों से संबंध बनाने वाला कोलकाता का सिरफिरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार.
क्रूरता की हदें पार कर जाता था कुत्तों से संबंध बनाने वाला कोलकाता का सिरफिरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Vikas

कोलकाता (विकास) : गली-मुहल्ले की आवारा कुतिया के साथ घिनौना काम करने वाले एक सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने जब इस सिरफिरे की घिनौनी करतूत की जानकारी दी, तो लोगों ने दांतों तले अंगुलियां दबा ली. सब सन्न रह गये.

हरिदेवपुर इलाके के उत्तरपाड़ा के वर्मा काॅलोनी में इस सिरफिरे की वजह से हर दूसरे-तीसरे दिन एक कुतिया की मौत हो रही थी. पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों कुछ पशु प्रेमी हरिदेवपुर थाना पहुंचे थे. इन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में एक-दो दिन के अंतराल पर कुतिया की मौत हो रही है.

शिकायत में यह भी कहा गया कि वे भी अपने स्तर से मामले की तहकीकात कर रहे हैं और इसकी वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इलाके की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी. इसी दौरान अचानक उन पशु प्रेमियों ने देखा कि एक युवक रात को कुत्तों को खाना खिलाने आता है.

खाना खिलाने के दौरान ही उसने कुतिया को इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया और अपने साथ ले गया. पशु प्रेमियों ने उस युवक का पीछा किया. इन्होंने देखा कि सिरफिरा युवक कुतिया को लेकर अपने घर में दाखिल हुआ. इसके बाद उसने कुतिया का यौन शोषण करना शुरू किया.

सिरफिरे युवक ने कुतिया पर किये जघन्य अत्याचार

पशुओं के साथ होने वाली क्रूरता के खिलाफ काम करने वाले इन पशु प्रेमियों ने बताया कि इस सिरफिरे ने इस दौरान कुतिया पर जघन्य अत्याचार किये. यह देखकर उन लोगों ने शोर चाया. आसपास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया.

स्थानीय लोगों का आरोप था कि युवक की इस करतूत के कारण इलाके में लगातार कुतियों की मौत हो रही थी. उसकी इस जघन्य करतूत के कारण युवक के सिर पर अंडा फोड़कर उसके मुंह एवं पूरे शरीर में कालिख पोतकर लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया.

स्थानीय लोगों ने सिरफिरे को पकड़कर उसका मुंह काला किया.
स्थानीय लोगों ने सिरफिरे को पकड़कर उसका मुंह काला किया.
Vikas

हरिदेवपुर थाना की पुलिस भी रह गयी हैरान

हरिदेवपुर थाना की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये सिरफिरे का नाम रंजन बारुई है. उस पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. लोगों से खबर पाकर जब हरिदेवपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और युवक की करतूत के बारे में पता चला, तो पुलिस वाले भी हैरान रह गये.

बदनामी के डर से परिवार वालों ने बेटे की करतूत पर डाला पर्दा

पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. उधर, युवक के घर वालों का कहना है कि समाज में बदनामी के डर से वे बेटे की इस हरकत की जानकारी किसी को नहीं दे पा रहे थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें