1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. young man sits on dharna outside in laws house pleads to release wife in nadia district of west bengal mth

ससुराल के बाहर धरने पर बैठा युवक, बोला : बीवी करो मेरी मेरे हवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
युवक के ससुराल वालों ने उसके खिलाफ शिकायत की थी, जो जांच में गलत साबित हुई.
युवक के ससुराल वालों ने उसके खिलाफ शिकायत की थी, जो जांच में गलत साबित हुई.

कल्याणी : किसी भी लड़की के लिए सबसे सुरक्षित जगह उसका मायका होता है. अगर कोई यह कहे कि लड़की के माता-पिता औ उसके परिवार वालों ने उसे बंधक बना लिया है या छिपा दिया है, तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? क्या आप इस बात पर यकीन कर लेंगे? शायद नहीं. लेकिन बंगाल में एक अनोखा मामला सामने आया है.

पश्चिम बंगाल में एक युवक ने अपनी ही ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसकी पत्नी को छिपा दिया है. कहीं और भेज दिया है और उससे मिलने नहीं दे रहे. नदिया जिला के कल्याणी में एक युवक अपनी ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गया है. वह अपने ससुराल वालों से कह रहा है कि उसकी बीवी को उसके हवाले कर दिया जाये.

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में 28 वर्षीय एक युवक अपनी पत्नी को अपने साथ घर ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष के साथ शादी की थी, हालांकि संगीता का परिवार इस विवाह के खिलाफ था.

आलोक ने बताया कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाज से एक मंदिर में संपन्न हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया. उसने कहा कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आयी थी और अब वे उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं. उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है.

हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमाण-पत्र लिये आलोक ससुराल वालों के घर के बाहर धरने पर बैठ गया और पत्नी को छोड़ने की मांग करने लगा. पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी, लेकिन तफ्तीश में आरोप बेबुनियाद निकले.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें