1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. woman killed in running car in kolkata city of west bengal two killed in bomb blast in murshidabad district

कोलकाता में चलती टैक्सी में महिला की हत्या, मुर्शिदाबाद में बम विस्फोट से दो की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चलती टैक्सी में हत्या के बाद महिला के शव को नहर में फेंका.
चलती टैक्सी में हत्या के बाद महिला के शव को नहर में फेंका.
Image for Representation Only.

कोलकाता/मुर्शिदाबाद : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में चलती टैक्सी में महिला की हत्या का मामला सामने आया है, तो मुर्शिदाबाद जिला में एक घर में बम विस्फोट से दो लोगों की मौत हो गयी. विस्फोट में चार लोग घायल भी हुए हैं. कोलकाता पुलिस ने बताया है कि टैक्सी में महिला की हत्या करने के बाद शव को एक नहर में फेंक दिया गया.

कोलकाता पुलिस ने बताया कि शहर में चलती टैक्सी में महिला की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शव को यहां पूर्वी महानगर बाईपास के पास नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने शनिवार (4 जुलाई, 2020) को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि मोबाइल ऐप्प से बुक होने वाली टैक्सी सेवा के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का शव भी नहर से बरामद कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह महिला (मृतका) को जानता था और उसने उससे कर्ज लिया था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली इस महिला को शुक्रवार दोपहर टॉलीगंज पुलिस थाना क्षेत्र में मुदियाली से अपनी कार में बिठाया. दोनों के बीच कहा-सुनी होने के बाद महिला ने कर्ज के पैसे वापस मांगे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी ने महिला की गला रेतकर उसकी हत्या की. बाद में उसने शव को फेंकने के लिए उपयुक्त जगह ढूंढ़ा. उसे पूर्वी महानगरीय बाईपास के पास एक एकांत जगह दिखी और उसने शव को वहां से नहर में फेंक दिया.

अधिकारी ने बताया कि महिला के पति ने शुक्रवार (3 जुलाई, 2020) की शाम टॉलीगंज थाने में गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि जांच शुरू कर दी गयी है और वाहन को जब्त कर लिया गया है.

उधर, मुर्शिदाबाद में एक घर में हुए बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, वे लोग कथित तौर पर अपने घर में बम बना रहे थे, तभी विस्फोट हो गया. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी पहचान अभी नहीं हो पायी है.

अधिकारी ने बताया कि जिस घर में विस्फोट हुआ, उसकी छप्पर की छत भी उड़ गयी. विस्फोट शुक्रवार की रात नौ बजे जिला के जंगीपुर उपमंडल के सुती कस्बे में हुआ. उन्होंने कहा कि घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और इसका मालिक फरार है. अधिकारी ने कहा कि घर के मालिक की पत्नी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें