1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. woman having relation with 7 men used to harass husband death revealed by 1500 phone calls mtj

सात मर्दों से संबंध रखने वाली महिला अपने पति को ऐसे करती थी प्रताड़ित, 1500 फोन कॉल से हुआ मौत का खुलासा

गिरफ्तारी से बचने के लिए वह भागने की फिराक में था. मंगलवार को हत्या के आरोपी राजू मंडल को अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी की गंदी हरकतों से तंग आकर पति ने रची हत्या की साजिश. अब हुआ गिरफ्तार
पत्नी की गंदी हरकतों से तंग आकर पति ने रची हत्या की साजिश. अब हुआ गिरफ्तार
Prabhat Khabar

कोलकाता (विकास कुमार गुप्ता): सात मर्दों से संबंध रखने वाली पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने अपनी शरीक-ए-हयात को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. 2 दिसंबर को कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) थाना क्षेत्र में स्थित एक निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर महिला की सड़ी-गली लाश मिली थी. मृतका की पहचान अनिता हवालदार (29) के रूप में की गयी.

महिला की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने सघन जांच की, तो पता चला कि अनिता के पति ने ही उसका कत्ल किया है. अनिता के पति मोहिद मोल्लाह उर्फ राजू लश्कर उर्फ राजू मंडल (30) को गिरफ्तार कर लिया है.

उसे सोमवार दोपहर केएलसी इलाके में घटकपुकुर बस स्टैंड के पास से दबोचा गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए वह भागने की फिराक में था. मंगलवार को हत्या के आरोपी राजू मंडल को अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

  • हत्या की साजिश रचने वाले महिला के पति ने गिरफ्तारी के बाद किया खुलासा

  • डेढ़ हजार फोन कॉल खंगालने के बाद शव की शिनाख्त कर पायी कोलकाता पुलिस

  • 2 दिसंबर को निर्माणाधीन मकान में मिली महिला की सड़ी-गली लाश

क्यों की पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक पूछताछ में राजू मंडल ने बताया कि शादी के बाद भी अनिता का पराये मर्दों से अवैध संबंध थे. इसके कारण शादी के कुछ वर्षों बाद ही घर में झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन अनिता केएलसी इलाके में पति का घर छोड़कर बागुइहाटी में रहने लगी.

राजू ने बताया कि अनिता से अवैध संबंध रखने वाले सात लोगों को तो वह खुद जानता था. राजू ने बताया कि अलग रहने के बाद भी अनिता उसे चिढ़ाने और गुस्सा दिलाने के लिए कई बार पराये मर्दों संग संबंध बनाते समय उसे ऑडियो कॉल करती थी.

आजिज आकर रची हत्या की साजिश

पुलिस ने कहा है कि बर्दाश्त करने की हद पार हो गयी, तो उसने अनिता की हत्या करने की साजिश रची. अनिता को 29 नवंबर को केएलसी इलाके में एक सुनसान जगह पर अंतिम बार मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही वह पहुंची, दुपट्टे से अनिता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर भाग निकला.

ऐसे हुई महिला की शिनाख्त

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी विभाग) गौरव लाल ने बताया कि दो दिसंबर को महिला का सड़ा-गला शव मिलने के बाद शिनाख्त के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की गयी. इस दौरान इस महिला को फोन में बात करते हुए केएलसी के एक नंबर गेट से भीतर घुसते देखा गया.

टावर डम्पिंग सिस्टम से हुई मृतक की पहचान

इसके बाद टावर डम्पिंग सिस्टम (कई मोबाइल नंबरों के बीच किसी एक नंबर का पता लगाने की प्रणाली) की मदद से उस दिन केएलसी इलाके में देखी गयी 1500 महिलाओं के मोबाइल फोन कॉल को खंगाला गया, तो महिला की पहचान अनिता हवालदार के रूप में हुई.

इसके बाद पुलिस अनिता के घर पहुंची. उसके पति से पूछताछ की, तो उसके जवाब संदेहास्पद थे. जांच में उसके खिलाफ कत्ल से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद सोमवार दोपहर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस वारदात में वह अकेला था या कोई और भी उसके साथ था, इसका पता लगाया जा रहा है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें