1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. who is madam narela rs 30 lakhs sent to her thailand bank account every month bjp leader suvendu adhikari blasts at tamluk mtj

कौन हैं मैडम नरेला? थाईलैंड के बैंक में हर महीने भेजे जाते हैं 36 लाख रुपये, शुभेंदु का धमाका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कौन हैं मैडम नरेला? थाईलैंड के बैंक में हर महीने भेजे जाते हैं 36 लाख रुपये, शुभेंदु का धमाका.
कौन हैं मैडम नरेला? थाईलैंड के बैंक में हर महीने भेजे जाते हैं 36 लाख रुपये, शुभेंदु का धमाका.
Prabhat Khabar

तमलूक (रंजन माइती) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल होने वाले नेताओं को सोमवार को चोर करार दिया. हुगली जिला में उन्होंने पार्टी छोड़ने वालों के बारे में कहा कि उन्होंने बहुत पैसे कमा लिये थे. इसलिए भाजपा में चले गये. वहीं, उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रविवार को शुभेंदु अधिकारी पर सीधा वार करते हुए कहा था कि वह भ्रष्ट हैं. रिश्वतखोर हैं.

शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को तमलूक की अपनी सभा से दोनों आरोपों पर एक साथ पलटवार किया. उन्होंने कहा कि थाईलैंड के एक बैंक अकाउंट में हर महीने 36 लाख रुपये भेजे जाते हैं. ये पैसे मैडम नरेला के खाते में डाले जाते हैं. शुभेंदु अधिकारी ने सवाल किया कि ये मैडम नरेला कौन हैं? उन्होंने अभिषेक बनर्जी को भ्रष्ट बताया, जबकि ममता बनर्जी पर भाजपा का स्लोगन चोरी करने का आरोप लगाया.

अभिषेक बनर्जी को छोटा बच्चा कहकर उन पर कटाक्ष किया. अभिषेक को तोलाबाज भाईपो संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस लड़के ने बहुत कम उम्र में धोखाधड़ी करना सीख लिया. उसने फेक विश्व भारती से एमबीए की डिग्री ली है. जिस विश्वविद्यालय से उसने डिग्री ली है, उस नाम का कोई भी यूनिवर्सिटी दिल्ली में नहीं है.

इससे पहले रविवार को अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु पर जबर्दस्त हमला बोला था, तो सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद तृणमूल छोड़कर जाने वालों को चोर बताया था. कहा था कि वैसे लोग पार्टी छोड़कर चले गये हैं, जिन्हें इस बार टिकट नहीं मिलने वाला था.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें