1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. while discussing tea in bengal dilip ghosh surrounded mamata banerjee on violence said cases of bjp workers will be withdrawn as soon as the government is formed gur

बंगाल में चाय पर चर्चा करते दिलीप घोष ने हिंसा पर ममता बनर्जी को घेरा, बोले-सरकार बनते ही वापस होंगे कार्यकर्ताओं के मुकदमे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
फाइल फोटो

कोलकाता (अजय विद्यार्थी) : भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को कहा कि जैसे ही राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी, उसके तुरंत बाद राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जो भी मुकदमे दर्ज किये गये हैं, उन्हें वापस लिया जायेगा. हिंसा की राजनीति को लेकर उन्होंने ममता सरकार पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा. राजारहाट गोपालपुर के बटतला इलाके में श्री घोष चाय पर चर्चा कार्यक्रम में बोल रहे थे.

श्री घोष कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुए थे. अब स्वस्थ हो गये हैं. गुरुवार को जब वह चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे, तो बागुईहाटी के जर्दाबागान से घोड़ा गाड़ी पर बैठकर बैंड पार्टी के साथ शोभा यात्रा के जरिये पहुंचे. विजया सम्मेलन के लिए सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे, जिनके बीच लड्डू का वितरण भी किया गया.

राज्य प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए श्री घोष ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के तीन से चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. बंगाल में हर जगह सिर्फ हिंसा की राजनीति हो रही है. बंगाल के लोग नौकरी की तलाश में दूसरे राज्य में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मई महीने में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो कार्यकर्ताओं के खिलाफ दाखिल किए गये मुकदमे वापस लिए जायेंगे.

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए श्री घोष ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता नौकर बन गये हैं और सारा काम प्रशांत किशोर की टीम कर रही है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के दौरान भारतीय जनता पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की गयी हैं और प्रशासन ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें