1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal news inspector of kolkata police arrested in kolkata know why mth

West Bengal News: कोलकाता में गिरफ्तार हो गया पुलिस इंस्पेक्टर, जानें क्यों...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
किन्नर से अश्लील आचरण के आरोप में पकड़ा गया कोलकाता पुलिस का इंस्पेक्टर.
किन्नर से अश्लील आचरण के आरोप में पकड़ा गया कोलकाता पुलिस का इंस्पेक्टर.
Vikash

कोलकाता (विकास कुमार) : अपनी दो सहेलियों के साथ एक कैफे से बाहर निकलकर टैक्सी में बैठी किन्नर के साथ अश्लील आचरण करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. घटना सोमवार रात को मध्य कोलकाता के बहूबाजार इलाके की है.

गिरफ्तार किये गये आरोपी इंस्पेक्टर का नाम अभिषेक भट्टाचार्य है. वह कोलकाता पुलिस के ट्रैफिक विभाग में कार्यरत हैं और मौजूदा समय में कोलकाता के साउथ वेस्ट ट्रैफिक गार्ड में अतिरिक्त प्रभारी (एओसी) के पद पर तैनात थे. पीड़िता ने इसकी शिकायत बहूबाजार थाने में दर्ज करायी.

उसने बताया कि वह सोमवार रात को कैफे से बाहर निकलकर दो सहेलियों के साथ घर जाने के लिए टैक्सी में बैठी थी. अचानक एक व्यक्ति उसके पास आया और खुद को पुलिसवाला बताकर अश्लील आचरण करने लगा.

बाध्य होकर उसने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिसकर्मी वहां पहुंचे. तब जाकर उन्हें मालूम हुआ कि सचमुच यह व्यक्ति पुलिसकर्मी है. इसके बाद उसने बहूबाजार थाना में आरोपी पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.

इधर, कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार की तरफ से कहा गया कि आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत मिलने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के साथ तुरंत सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी है. आरोप सच निकला, तो सख्त कार्रवाई होगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें