1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal news bjp general secretary and central in charge kailash vijayvargiya warned the bengal authorities the officials who spread chaos will go to jail gur

West Bengal News : कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल के अधिकारियों को चेताया, कहा- अराजकता फैलाने वाले अधिकारी जायेंगे जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal News : कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल के अधिकारियों को चेताया, कहा- अराजकता फैलाने वाले अधिकारी जायेंगे जेल
West Bengal News : कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल के अधिकारियों को चेताया, कहा- अराजकता फैलाने वाले अधिकारी जायेंगे जेल
प्रभात खबर

West Bengal News : कोलकाता : भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ ममता से मिले अधिकारियों को चेताते हुए तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि तब-तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक इस सरकार को उखाड़ कर नहीं फेंकेंगे. गुरुवार को भाजपा की नवगठित कार्य समिति को वह संबोधित कर रहे थे.

भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सारे देश में भारत का कानून चलता है, लेकिन बंगाल में ममता जी का कानून चलता है. भाजपा विधायक की हत्या की जाती है और एसपी दोपहर में ही आत्महत्या करार देता है. जब हमारी सरकार आयेगी, ऐसे अधिकारी जेल की सलाखों के पीछे जायेंगे, जो इस प्रदेश की सरकार के साथ मिलकर आराजकता फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अधिकारियों का काम भारत के संविधान के तहत निष्पक्ष तरीके से काम करना, लेकिन ये एक व्यक्ति के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं, लेकिन बंगाल में 30 फीसदी लोगों की सरकार है. 70 फीसदी के लोगों की बात नहीं सुनी जाती. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जब लॉकडाउन लगाया, तो ममता जी ने मजाक उड़ाया. कोविड -19 के कारण जितने लोगों की मौत हुई है. इसकी जिम्मेदार यह सरकार है.

ऐसी सरकार जनहितकारी नहीं है. जनता के बारे में नहीं सोचती है. किसान के बारे में नहीं सोचती है. ममता जी के भतीजे के लोकसभा केंद्र में भाजपा के महिला कार्यकर्ता को पीटा गया. गोली मार दी गयी. भाजपा की सरकार आयेगी जो लोग संरक्षण में लाते हैं. उन्हें यथा स्थान देंगे. उन्होंने कहा कि यहां ग्लोबल बिजनेस समिट किया गया, लेकिन ममता की सरकार में 1000 से ज्यादा छोटे-बड़े उद्योग बंद हुए.

भाजपा की सरकार आयेगी, तो रोजगार सृजन किया जायेगा. पश्चिम बंगाल का नया सिनेरियो देंगे. ममता जी ‘सोनारा बंगाल’ का सपना दिखाती हैं और हम ‘सोनार बंगाल’ बना कर दिखायेंगे. उन्होंने कटाक्ष किया कि यह कैसा प्रदेश है मुख्यंत्री कहती हैं कि जिन-जिन लोगों ने कट मनी लिया है. पैसा वापस करें. बईमानी में ऐसी ईमानदारी कहीं नहीं देखी. कटमनी ली और वापसी कर दी. इस बंगाल को बचाना है. बंगाल को ‘सोनार बंगाल’ बनाना है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें