1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal environment minister mla soumen kumar mahapatra infected with coronavirus mth

अब पश्चिम बंगाल के पर्यावरण मंत्री सौमेन महापात्र कोरोना वायरस से संक्रमित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सौमेन महापात्र ने फेसबुक पर खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी.
सौमेन महापात्र ने फेसबुक पर खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी.
Social Media

कोलकाता : अब पश्चिम बंगाल के पर्यावरण मंत्री सौमेन महापत्र कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. उनमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि जांच में हो गयी है. महापात्र ने उनके संपर्क में आये लोगों से गृह पृथक-वास (होम कोरेंटिन) में रहने की अपील की है.

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ‘कोविड-19 महामारी की वजह से उत्पन्न स्थिति चिंताजनक है और इसने मुझे भी नहीं बख्शा. लेकिन, मुझमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया घर में रहें और सरकार के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करें.’

सूत्रों ने बताया कि श्री महापात्र इस समय पूर्वी मिदनापुर जिला के पांसकुड़ा स्थित अपने आवास में ही गृह पृथक-वास (होम कोरेंटिन) में हैं. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के अग्नि सेवा मंत्री सुजीत बोस भी मई महीने में कोविड-19 की चपेट में आ गये थे, लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गये.

ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में रविवार को कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 3,274 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,38,870 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक बुलेटिन में बताया गया कि संक्रमण से 57 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 2,794 हो गयी है.

कोविड-19 महामारी की वजह से उत्पन्न स्थिति चिंताजनक है और इसने मुझे भी नहीं बख्शा. लेकिन, मुझमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया घर में रहें और सरकार के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करें.
सौमेन महापत्र, पर्यावरण मंत्री

बुलेटिन में कहा गया कि शनिवार से 3,048 मरीज ठीक हो गये. राज्य में वर्तमान में 28,069 मरीजों का उपचार चल रहा है. पिछले 24 घंटे में 37,149 नमूनों की जांच की गयी.

বর্তমান এই ভয়াবহ করোনা পরিস্থিতিতে যতটা সম্ভব মানুষের পাশে থেকে সহযোগিতা করার চেষ্টা করেছি, কিন্তু এই ভয়ঙ্কর COVID-19...

Posted by MLA Soumen Kumar Mahapatra on Sunday, August 23, 2020

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें