1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal election 2021 soumitra khan said 7 8 tmc mp and 40 42 mlas will join bjp soon dilip ghosh said trinamool congress will be vanished in bengal chunav 2021 mtj

West Bengal Election 2021: तृणमूल के 7-8 सांसद, 40-42 विधायक भाजपा में शामिल होंगे, सौमित्र खान का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Election 2021: तृणमूल के 7-8 सांसद, 40-42 विधायक भाजपा में शामिल होंगे, सौमित्र खान का दावा.
West Bengal Election 2021: तृणमूल के 7-8 सांसद, 40-42 विधायक भाजपा में शामिल होंगे, सौमित्र खान का दावा.

कोलकाता : शताब्दी रॉय के यू-टर्न लेने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने राहत की सांस ली ही थी कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद सौमित्र खान ने ममता बनर्जी की पार्टी में खलबली मचा दी. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सौमित्र खान ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 7-8 सांसद और 40-42 विधायक भाजपा में शामिल होंगे.

विष्णुपुर में सौमित्र खान ने कहा कि असंतुष्ट लोगों को तृणमूल कांग्रेस किसी तरह से मनाने की कोशिश कर रही है. लेकिन आप यकीन मानिए, तृणमूल कांग्रेस का गढ़ ध्वस्त होकर रहेगा. इस बार बंगाल में भाजपा की ही सरकार बनेगी. पार्टी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी और ममता बनर्जी की सरकार को सत्ता से बेदखल करेगी.

दिल्ली नहीं जाने और तृणमूल कांग्रेस में ही रहने संबंधी शताब्दी रॉय के बयान पर उन्होंने कहा कि उन्होंने भी ऐसा सुना है. बावजूद इसके, उन्होंने दावा किया कि बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं. बहुत जल्द 40-42 विधायक और 7-8 सांसद भाजपा में शामिल होंगे.

अभिषेक बनर्जी, प्रशांत किशोर और कुणाल घोष पर कटाक्ष

सौमित्र खान ने तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और ममता बनर्जी के भतीजे (भाईपो) अभिषेक बनर्जी के अलावा टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष पर कटाक्ष भी किया. विष्णुपुर के भाजपा सांसद सौमित्र खान के इस बयान पर तृणमूल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

सुनील मंडल बोले : टीएमसी के 16 सांसद भाजपा में आयेंगे

तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सुनील मंडल ने दावा किया कि ममता बनर्जी की पार्टी के 16 सांसद जल्दी ही भाजपा में शामिल हो जायेंगे. उन्होंने यहां तक कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के परिणाम जब आयेंगे, तो मालूम होगा कि आज की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस तीसरे नंबर पर जा चुकी है.

तृणमूल कांग्रेस का हो जायेगा सफाया : दिलीप घोष

सौमित्र खान ही नहीं, भाजपा के अन्य हेवीवेट नेता भी ऐसे ही दावे कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तो यहां तक कह दिया है कि आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो जायेगी. यानी इस पार्टी का सफाया हो जायेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें