1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal election 2021 live west bengal chief minister mamata banerjee in birbhum grand road show tomorrow at bolpur mtj

West Bengal Election 2021: लोगों को भड़काने की जगह केंद्र सरकार के साथ बात करें ममता बनर्जी, भाजपा ने दी सलाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Election 2021: बीरभूम पहुंचीं ममता बनर्जी, कल बोलपुर में करेंगी रोड शो.
West Bengal Election 2021: बीरभूम पहुंचीं ममता बनर्जी, कल बोलपुर में करेंगी रोड शो.

West Bengal Election 2021: बीरभूम में केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों को उकसाने वाला बयान देने के लिए भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की है. पार्टी ने कहा है कि लोगों को भड़काने की बजाय केंद्र सरकार के साथ बात कीजिए और जो भी समस्या है, उसका समाधान निकालिए. इससे पहले, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने, पोस्टर लगाने की अपील की थी. उन्होंने कहा कि एनएच-60 का काम नहीं हो रहा है. आप इसके खिलाफ मीटिंग करें, जुलूस निकालें. नेताओं का घेराव करें. पश्चिम बंगाल की हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें प्रभात खबर (prabhatkhabar.com) के साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

लोगों को भड़काने की जगह केंद्र सरकार के साथ बात करें ममता बनर्जी : भाजपा

बीरभूम में केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों को उकसाने वाला बयान देने के लिए भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की है. पार्टी ने कहा है कि लोगों को भड़काने की बजाय केंद्र सरकार के साथ बात कीजिए और जो भी समस्या है, उसका समाधान निकालिए.

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्र सरकार का विरोध करने पर अमर्त्य को निशाना बनाया गया, बोलीं ममता बनर्जी

केंद्र सरकार के खिलाफ विचार रखने के लिए अमर्त्य सेन को निशाना बनाया गया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बोलपुर में कहा.

email
TwitterFacebookemailemail

कृषि कानून का विरोध करेंगे

ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी केंद्र सरकार के नये कृषि कानूनों का विरोध कर रही है. पश्चिम बंगाल की रीढ़ तोड़ने की कोशिश करेंगे, तो हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के लिए लोगों को भड़काया

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने, पोस्टर लगाने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि एनएच-60 का काम नहीं हो रहा है. उन्होंने लोगों से कहा है कि आप इसके खिलाफ मीटिंग करें, जुलूस निकालें. नेताओं का घेराव करें. उनसे कहें कि यदि वे काम नहीं कर सकते, तो राज्य सरकार को काम करने दें. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें राजनीतिक रूप से टार्गेट किया जा रहा है. अमर्त्य सेन को भी निशाना बनाया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

धन्यवाद, जमीन विवाद में समर्थन के लिए अमर्त्य सेन ने मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी

जमीन विवाद में समर्थन देने के लिए नोबेल विजेता अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी लिखकर अमर्त्य सेन ने ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा, ‘चारों ओर जो घटनाएं हो रही हैं, उसको लेकर आपकी सोच बिल्कुल स्पष्ट है. आपके समर्थन से मुझे शक्ति मिली है. आपका धन्यवाद.’

email
TwitterFacebookemailemail

हर गली-मुहल्ला के लिए अलग-अलग टास्क फोर्स बनायेगी सरकार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हर गली-मुहल्ला में आम लोगों की मदद के लिए अलग-अलग टास्क फोर्स का गठन किया गया है. 2 जनवरी से 15 फरवरी तक यह टास्क फोर्स काम करेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

विश्व भारती पर ममता बनर्जी ने बीरभूम में दिया बड़ा बयान

दो दिन की यात्रा पर बीरभूम पहुंचीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को विश्व भारती पर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि शांतिनिकेतन से श्रीनिकेतन जाने वाला रास्ता विश्व भारती ने बंद कर दिया है. इस संबंध में सरकार को कई शिकायतें मिली हैं. इसके बाद सरकार ने तय किया है कि रास्ते को फिर से शुरू किया जायेगा. विश्व भारती को इस संबंध में सरकार की ओर से जानकारी दे दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

इसलिए नंदीग्राम में इस साल नहीं हो रहा है कार्यक्रम

तृणमूल कांग्रेस के नेता अखिल गिरि बीमार हैं. वह अस्पताल में भर्ती हैं. इसलिए नंदीग्राम में ममता बनर्जी के जाने के कार्यक्रम को टाल दिया गया है. अखिल गिरि के स्वस्थ होने के बाद ममता बनर्जी नंदीग्राम का दौरा करेंगी. सुब्रत मुखर्जी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सौरभ आये हैं, इसलिए मैं भी आया हूं : डीडीसीए में बोले अमित शाह

डीडीसीए में अमित शाह ने कहा कि उन्हें मालूम हुआ कि बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और गौतम गंभीर यहां आये हैं, तो यहां आने से खुद को रोक नहीं पाया. फिरोज शाह कोटला क्रिकेट ग्राउंड में दिवंगत भाजपा नेता अरुण जेटली की प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होने के लिए ये सभी लोग पहुंचे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

सौरभ गांगुली डीडीसीए पहुंचे

क्रिकेटर सौरभ गांगुली डीडीसीए पहुंच गये हैं. यहां पूर्व क्रिकेटर एवं भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी मौजूद हैं. शिखर धवन के साथ सुरेश रैना भी हैं. अमित शाह भी यहां पहुंचेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी को नंदीग्राम जाने से लग रहा है डर, बोले भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि ममता बनर्जी को अब नंदीग्राम जाने से डर लगने लगा है. इसलिए वह 7 जनवरी को नंदीग्राम नहीं जा रही हैं. 8 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी नंदीग्राम में जनसभा करेगी. श्री घोष ने कहा कि ममता बनर्जी का और भी कई जगहों पर जाना बंद हो जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सरकारी योजनाओं को रोक रही है केंद्र सरकार, बीरभूम में बोले सुब्रत

आम लोगों के फायदे के लिए सरकार ने 100 दिन की योजना पर काम शुरू किया था. केंद्र सरकार ने इस योजना में रोड़े अटका दिये. काम करने की अनुमति नहीं दी जा रही है. नरेंद्र मोदी की सरकार छोटी-छोटी बातों के लिए हम पर हमले कर रही है. हम आम लोगों के साथ खड़े हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

‘दुआरे सरकार’ में काम करने वालों को मिलेंगे 5 हजार रुपये

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार की ‘दुआरे सरकार’ कार्यक्रम में काम करने वाले लोगों को प्रति माह 5,000 रुपये मिलेंगे. इन्हें भोजन भी दिया जायेगा. तृणमूल कांग्रेस नेता सुब्रत ने ये बातें कहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

अब घर-घर समाधान पहुंचा रही सरकार, बीरभूम में बोलीं ममता बनर्जी

बीरभूम पहुंचते ही ममता बनर्जी ने सोमवार को अपनी सरकार की योजनाओं की खूबियों के बारे में बताना शुरू कर दिया. बोलपुर में प्रशासनिक सभा में उन्होंने कहा कि ‘दुआरे सरकार’ योजना के जरिये सरकार हर गली-मुहल्ला तक जाकर लोगों की समस्या का समाधान कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह के रोड शो से बड़ा होगा ममता का रोड शो

बोलपुर में ममता बनर्जी के रोड शो के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है. तृणमूल नेताओं का कहना है कि ममता बनर्जी का रोड शो अमित शाह के रोड शो से बहुत भव्य होगा. उससे ज्यादा लोग इस रोड शो में शामिल होंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह के रोड शो के जवाब में ममता का शो कल

अमित शाह के रोड शो के जवाब में ममता बनर्जी 29 दिसंबर को बोलपुर में रोड शो करेंगी. अमित शाह ने कहा था कि उन्होंने ऐसा रोड शो अपने जीवन में नहीं देखा था. तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला के नेता अणुव्रत मंडल ने हालांकि उस रोड शो को फ्लॉप करार दिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

West Bengal Election 2021 LIVE: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीरभूम पहुंच गयी हैं. सोमवार को दोपहर हेलीकॉप्टर से कोलकाता से बीरभूम रवाना हुईं. यहां उनका डेढ़ दिन का कार्यक्रम है. ममता बनर्जी मंगलवार (29 दिसंबर, 2020) को बोलपुर में एक ग्रांड रोड शो करेंगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भव्य रोड शो के जवाब में ममता रोड शो करने आयी हैं. पश्चिम बंगाल की हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें प्रभात खबर (prabhatkhabar.com) के साथ.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें