1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bangal coronavirus politics

कोरोना इफैक्ट : बंगाल भाजपा ने एक माह तक धरना, प्रदर्शन और जनसभाओं पर लगाया विराम

By PankajKumar Pathak
Updated Date
भाजपा
भाजपा
फाइल फोटो

कोलकाता : कोरोना के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश के मद्देनजर प्रदेश भाजपा ने एक माह तक धरना, प्रदर्शन व जनसभाओं पर विराम लगा दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घोषणा की है : हमें धरना, विरोध प्रदर्शन आदि से बचना चाहिए.

इसे ध्यान में रखते हुए भाजपा ने निर्णय किया है कि अगले एक महीने तक हम किसी धरना, विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लेंगे. पार्टी एक महीने तक कोई जन सभाएं भी नहीं करेगी. अगर हमें कोई जानकारी देनी होगी तो वरिष्ठ पार्टी नेता ज्ञापनों के जरिए सूचना देंगे. पार्टी के चार या पांच पदाधिकारी संबंधित प्राधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे और सामूहिक एकत्रीकरण से बचेंगे.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने तीन दिनों तक डोर टू डोर अभियान शुरू किया था, लेकिन अब निकाय चुनाव टल गये हैं तथा चुनाव से महत्वपूर्ण आम लोगों की सुरक्षा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश व सतर्कता को ध्यान में रखते हुए प्रदेश भाजपा ने बड़ी सभाएं व मीटिंग नहीं करने का निर्णय किया है, हालांकि कोरोना को लेकर सतर्कता अभियान जारी रहेगा. श्री घोष ने बताया, कोई पब्लिक मीटिंग होगी नहीं. भीड़ से बचना है.

उन्होंने कहा , तीन दिनों तक हम लोगों ने डोर टू डोर अभियान चलाया. यह तीन दिनों के लिए अभियान था. जब चुनाव होंगे. फिर से हम इस तरह के कार्यक्रम लेंगे. बाकी कार्य चलता रहेगा. छोटी-छोटी बैठक और सांगठनिक तैयारी चलती रहेगी. वैसे भी 27 मार्च तक सभा की अनुमति नहीं थी. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना को लेकर सतर्कता और जागरूकता अभियान चलाते रहेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें