1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bangal coronavirus goverment

गृह सचिव अपनी पत्नी सहित गये गृह आइसोलेशन में

By PankajKumar Pathak
Updated Date
 आलापन बंद्योपाध्याय
आलापन बंद्योपाध्याय
प्रभात खबर फोटोग्राफर

कोलकाता : राज्य के गृह सचिव आलापन बंद्योपाध्याय अपनी पत्नी सोनाली चक्रवर्ती के साथ गृह आइसोलेशन में चले गये हैं. सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है. न केवल गृह सचिव बल्कि कई अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को भी फिलहाल गृह आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है.

राज्य में मिले कोरोना के एकमात्र मरीज की मां, राज्य के विशेष गृह सचिव हैं. मंगलवार को वह राज्य सचिवालय नबान्न गईं थीं. वहां उन्होंने आलापन बंद्योपाध्याय से काफी देर तक बात की थी. लिहाजा सतर्कता अपनाते हुए श्री बंद्योपाध्याय को गृह आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है. श्री बंद्योपाध्याय की पत्नी सोनाली चक्रवर्ती, कलकत्ता विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर हैं, वह भी गृह आइसोलेशन में चली गयी हैं.

उल्लेखनीय है कि विकास भवन में मंगलवार को एक बैठक हुई थी. बैठक में सोनाली चक्रवर्ती व अन्य विश्वविद्यालयों के वाइस चांसलर के अलावा राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी भी मौजूद थे. अब ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कोरोना का खतरा कहीं अधिक न फैल जाये.

उल्लेखनीय है कि आलापन बंद्योपाध्याय के अलावा उन सभी अधिकारियों को गृह आइसोलेशन में जाने के लिए कहा गया है जो कोरोना पीड़ित युवक की मां, विशेष गृह सचिव के संपर्क में आये थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्री बंद्योपाध्याय व अन्य अधिकारी जो आइसोलेशन में गये हैं वह फिलहाल टेस्ट नहीं करा रहे, केवल वह आमलोगों के संपर्क में न आने के लिए सावधानी बरतते हुए होम आइसोलेशन में गये हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें