1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. violence at medinipur trinamool congress bjp workers alleged each other for attack west bengal election 2021 news mtj

Nandigram News: शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में हिंसक हुए तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के समर्थक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nandigram News: शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में हिंसक हुए तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के समर्थक.
Nandigram News: शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में हिंसक हुए तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के समर्थक.

नंदीग्राम : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच हिंसक झड़प की खबर है. तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी की नंदीग्राम में आयोजित सभा में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर दिन में हमले की खबर आयी, तो तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि मंगलवार की ही रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसके कार्यालय पर हमला कर दिया. पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में तृणमूल कांग्रेस और BJP के बीच हिंसक झड़प से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

मंगलवार को भाजपा ने आरोप लगाया कि हाल में पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में आयोजित रोड शो में भाग लेने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया. हालांकि, पुलिस ने कहा कि लोगों के एक समूह और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है.

स्थानीय भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि हमले में भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. भाजपा के एक स्थानीय नेता ने कहा, ‘हमारे कुछ कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ इस घटना पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘तृणमूल को इसका परिणाम भुगतना होगा. मैं इसे हल्के में नहीं लूंगा.’ राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने हालांकि दावा किया कि घटना में उसका कोई कार्यकर्ता शामिल नहीं था.

दूसरी तरफ, बुधवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के रोड शो के बाद रात में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में घुसकर भाजपा समर्थकों ने तोड़फोड़ की. तृणमूल ने रोप लगाया कि भाजपा के गुंडों ने नंदीग्राम के मोहम्मदपुर में उसके पार्टी ऑफिस में तांडव मचाया. कार्यालय में रखे टेबुल-कुर्सियों को तोड़ दिया. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी ने ऐसे किसी हमले से इनकार किया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें