1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. vijayvargiya met bjp governor in murder case home minister amit shah also informed smj

बीजेपी नेता हत्या मामले में राज्यपाल से मिले विजयवर्गीय, गृह मंत्री अमित शाह को भी दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बीजेपी नेता हत्या मामले में राज्यपाल से मिलते कैलाश विजयवर्गीय.
Bengal news : बीजेपी नेता हत्या मामले में राज्यपाल से मिलते कैलाश विजयवर्गीय.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के मद्देनजर भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) सोमवार की शाम को राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankar) से मुलाकात की. इस दौरान राज्य की लगातार बिगड़ती कानून- व्यवस्था एवं विरोधी दल के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में हस्तक्षेप की मांग की. वहीं, पूरी घटना की जानकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी देने की बात कही गयी.

उल्लेखनीय कि भाजपा नेता श्री शुक्ला की हत्या के बाद पार्थिव शरीर के एनआरएस अस्पताल (NRS Hospital) में पोस्टमार्टम में विलंब की शिकायत करने के बाद श्री विजयवर्गीय सीधे राजभवन चले गयें और राज्यपाल से मुलाकात की.

इस दौरान श्री विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि बंगाल की लगातार बिगड़ती कानून- व्यवस्था और सत्तारूढ़ दल से अलग विचार रखने वालों की रोज होती हत्याओं पर रोक लगाने के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर निवेदन किया. उन्होंने राज्यपाल के साथ मुलाकात की तस्वीर के साथ अन्य ट्वीट में लिखा कि राज्यपाल ने वर्तमान परिस्थिति पर गंभीर चिंता प्रकट कर राज्य सरकार को सख्त निर्देश देने एवं गृह मंत्रालय को भी अपनी रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दी रिपोर्ट

श्री विजयवर्गीय ने बताया कि पूरी घटना की जानकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दी गयी है. उन्हें बताया गया है कि किस तरह से राज्य में विरोधी दल के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. अपराधी थाने के सामने गोली चला रहे हैं. यह बिना पुलिस की मदद के संभव नहीं है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी मनोज वर्मा एवं अजय ठाकुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

इधर, बीजेपी नेता की हत्या के विरोध में बंगाल में बवाल मचा हुआ है. जगह- जगह पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, हत्या के विरोध में बैरकपुर सोमवार को बंद रहा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ममता सरकार का पुतला फूंका. साथ ही केंद्र सरकार से जल्द हस्तक्षेप करने की मांग की.

दूसरी ओर, बीजेपी नेता की हत्या मामले में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य सरकार के सीनियर अधिकारियों को राजभवन तलब किया है. बता दें कि मनीष शुक्ला टीटागढ़ नगरपालिका के 21 नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद थे. रविवार की शाम बाईक से आये अपराधियों ने मनीष शुक्ला पर अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें