1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. uproar in bengal protests in many places barrackpore remained closed in protest against the murder of bjp leader smj

भाजपा नेता की हत्या के विरोध में बंगाल में बवाल, कई जगह प्रदर्शन, बैरकपुर रहा बंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते पार्टी कार्यकर्ता.
Bengal news : बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते पार्टी कार्यकर्ता.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले (North 24 Parganas District) में रविवार को भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के विरोध में सोमवार को पूरा बैरकपुर इलाका बंद रहा. जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान दुकानें बंद रही. विरोध प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. वहीं दूसरी ओर, एनआरएस में मृत भाजपा नेता के शव के पोस्टमार्टम को लेकर भी जमकर बवाल मचा. इस दौरान भी पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. वहीं, पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में रहने की बात कही.

सोमवार को भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya), भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) व सांसद अर्जुन सिंह (MP Arjun Singh) मनीष शुक्ला के घर पहुंचें. उन्होंने मृतक के परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है. श्री विजयवर्गीय ने पूरे मामले की सीबीआइ जांच (CBI Investigation ) की मांग की.

वहीं दूसरी ओर, सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मनीष शुक्ला को जान का खतरा था. फिर भी उनके लाइसेंस को जब्त कर लिया गया था. सुनियोजित तरीके से पुलिस और ममता बनर्जी की शह पर ये काम हुआ है. वहीं, पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने कहा है कि बैरकपुर में लॉ एंड आर्डर की कोई समस्या नहीं है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

इस बीच, दिवंगत नेता के शव को पोस्टमार्टम को लेकर एनआरएस कॉलेज में भी जमकर हंगामा हुआ. घटनास्थल पर पहुंचें श्री विजयवर्गीय एवं सांसद लॉकेट चटर्जी (MP Lockett Chatterjee) ने पोस्टमार्टम के समय भाजपा के प्रतिनिधि के उपस्थित रहने की मांग की.

इधर, श्री विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि 20 घंटे की मौत के बाद भी अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है, जबकि उनकी पत्नी एवं बच्चे पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें