1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. tmc worker shooted bjp local leader in howrah at west bengal condition critical smj

हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, टीएमसी वर्कर पर वारदात को अंजाम देने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : टीएमसी कार्यकर्ता पर बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारने का आरोप. हालत गंभीर.
Bengal news : टीएमसी कार्यकर्ता पर बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारने का आरोप. हालत गंभीर.
फाइल फोटो.

Bengal news, Kolkata news : हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता ने गोली मार दी. घायल व्यक्ति का कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. राजनीतिक हिंसा होने का दावा करते हुए बीजेपी ने कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ की, तो वहीं पुलिस और राज्य में सत्ताधारी दल ने इस घटना के पीछे 2 पड़ोसियों के बीच जमीन विवाद को वजह बताया. हालांकि, टीएमसी ने अपने कार्यकर्ता पर लगे आरोप को सिरे से खारिज किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बगनान पुलिस थाना क्षेत्र के चंदनापाड़ा में यह घटना तब हुई जब फूलों के व्यापारी किंकर माझी (52 वर्ष) शनिवार की रात घर लौट रहे थे. उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता पारितोष माझी और कुछ अन्य लोगों ने किंकर माझी को रोका और पुरानी जमीन विवाद में किंकर को करीब से गोली मार दी. उन्होंने बताया कि पारितोष और किंकर माझी पड़ोसी हैं.

अधिकारी ने कहा कि गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण किंकर माझी को बचाने मौके पर पहुंचे, तो हमलावर वहां से फरार हो गये. उन्होंने कहा कि पीड़ित को उलुबेरिया सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे कोलकाता के एक अस्पताल ले जाया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी गयी है.

स्थानीय भाजपा नेता अनुपम मलिक ने हालांकि दावा किया कि आरोपी ने बीजेपी कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बीजेपी का प्रभाव बढ़ रहा था और इस लहर को दबाने के लिए हमारे कार्यकर्ता को गोली मारी गयी.

वहीं, बगनान से टीएमसी विधायक अरुनव सेन ने हालांकि आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह वारदात पुरानी रंजिश का नतीजा है और इसका कोई राजनीतिक संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने पुलिस से दोषियों को कानून के शिकंजे में लेने का अनुरोध किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें