1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. state bjp appeals to its workers to donate 100 rupees to pm care fund

प्रदेश भाजपा ने की अपने कार्यकर्ताओं से पीएम केयर फंड में 100 रुपये दान करने की अपील

By Sameer Oraon
Updated Date
प्रदेश भाजपा ने भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता से "पीएम केयर फंड" में 100 रुपये भेजने की अपील की है.
प्रदेश भाजपा ने भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता से "पीएम केयर फंड" में 100 रुपये भेजने की अपील की है.
Twitter

कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता से "पीएम केयर फंड" में 100 रुपये भेजने की अपील की है. उन्होंने इसके साथ एक अपील की है कि वे 10 और लोगों को भी पीएम केयर फंड में 100 रुपये भेजने के लिए प्रेरित करने को कहा है.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं से "पीएम केयर फंड"में 100 रुपये भेजने की अपील की है. यह रुपये डिजिटली या बैंक के माध्यम से भेजे जा सकते हैं.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने जान-पहचान के 10 लोगों को भी प्रेरित करें कि वह 100 रुपये "पीएम केयर फंड" में भेजें.

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण देश की आर्थिक स्थिति प्रभावित हुई. केंद्र सरकार ने कोरोना राहत के लिए लगातार योजनाओं की घोषणा कर रही है. 21 दिनों के लॉकडाउन से देश को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है. इसके अलावा केंद्र सरकार विभिन्न तरह के अनुदान राहत पैकेज जैसे चिकित्सा और सामग्री हॉस्पिटल के निर्माण आदि पर खर्च कर रही है. इस वजह से केंद्र सरकार पर आर्थिक भार पड़ा है.

उन्होंने कहा कि इस महामारी का अकेले मुकाबला करना संभव नहीं है. हमलोग आपस में मिलकर इस महामारी से मुकाबला कर सकते हैं. उन्होंने जरूरतमंदों को भोजन देने और उनकी मदद करने की अपील की. इसके साथ ही लोगों से लाकडाउन का पालन करते हुए घर में रहने की अपील करते हुए कहा घर में रहें और स्वस्थ रहें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें