1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. sourav ganguly discharged from hospital said ready to fly soon thanked doctors for better treatment mtj

अस्पताल से निकलते ही बोले सौरभ गांगुली, रेडी टू फ्लाई सून, डॉक्टरों को दिया धन्यवाद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अस्पताल से निकलते ही बोले सौरभ गांगुली, रेडी टू फ्लाई सून, डॉक्टरों को दिया धन्यवाद.
अस्पताल से निकलते ही बोले सौरभ गांगुली, रेडी टू फ्लाई सून, डॉक्टरों को दिया धन्यवाद.
PTI

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी. अस्पताल से निकलने के बाद उन्होंने कहा, ‘रेडी टू फ्लाई सून.’ वुडलैंड्स हॉस्पिटल के बाहर भारी संख्या में जुटे अपने समर्थकों का दादा ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया. साथ ही उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों का धन्यवाद भी किया.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ने के पांच दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली. उन्हें बुधवार को ही अस्पताल से रिलीज करने की तैयारी हो चुकी थी, लेकिन सौरभ ने एक दिन और अस्पताल में रहने की इच्छा जतायी थी.

डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और वह फिट हैं. 48 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर की एंजियोप्लास्टी की गयी है. घर लौटने के लिए अपने निजी वाहन में बैठने से पहले गांगुली ने कहा, ‘ मैं पूरी तरह से ठीक हूं.’

सौरभ ने कहा, ‘मैं सभी डॉक्टरों, नर्सों और मेरा उपचार करने वाले अस्पताल के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं.’ गांगुली ने शनिवार को कसरत के दौरान सीने में तकलीफ की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

गुरुवार को अस्पताल से बाहर निकलने के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने वुडलैंड्स हॉस्पिटल के तमाम डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का धन्यवाद किया, जिन्होंने उनका इतने दिनों तक इलाज किया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें