1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. soumendu adhiraki will join bjp with five thousand tmc workers at contai said rebellion suvendu adhikari mtj

शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके भाई सौमेंदु समेत कई तृणमूल नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके भाई सौमेंदु समेत कई तृणमूल नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे.
शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके भाई सौमेंदु समेत कई तृणमूल नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे.
File Photo

नंदीग्राम : तृणमूल कांग्रेस से बगावत करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाले मेदिनीपुर के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके भाई सौमेंदु अधिकारी भी भाजपा में शामिल होंगे. शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बहुत से तृणमूल नेता अभी भाजपा में शामिल होंगे.

तृणमूल कांग्रेस छोड़कर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई एवं तृणमूल नेता सौमेंदु अधिकारी अनेक कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल होंगे. सौमेंदु को हाल ही में कोंटाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटा दिया गया था.

शुभेंदु ने पूर्वी मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि सौमेंदु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5,000 कार्यकर्ताओं के साथ भगवा पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि तर्णमूल कांग्रेस जल्द ही ढह जायेगी. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर कहा, ‘मेरा छोटा भाई सौमेंदु कोंटाई में आज भाजपा में शामिल होगा.’

उन्होंने कहा, ‘मेरे भाई सौमेंदु के साथ कई पार्षद और तृणमूल कांग्रेस के जमीनी स्तर के 5,000 कार्यकर्ता भी भाजपा का झंडा थामेंगे. तृणमूल शीघ्र ही ढह जायेगी.’ सौमेंदु ने गुरुवार को कहा था कि हर घर में कमल खिलेगा, जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस का स्थापना दिवस है. पार्टी के 23वें स्थापना दिवस पर तृणमूल सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों के लिए संघर्ष जारी रखने का एलान किया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें