1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. shatabdi roy changed her mind birbhum tmc mp said not leaving trinamool congress mtj

शताब्दी रॉय को तृणमूल कांग्रेस ने मनाया, बीरभूम की सांसद ने कहा, टीएमसी छोड़कर कहीं नहीं जा रही

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shatabdi Roy News: शताब्दी रॉय को तृणमूल कांग्रेस ने मनाया, बीरभूम की सांसद ने कहा, टीएमसी छोड़कर कहीं नहीं जा रही.
Shatabdi Roy News: शताब्दी रॉय को तृणमूल कांग्रेस ने मनाया, बीरभूम की सांसद ने कहा, टीएमसी छोड़कर कहीं नहीं जा रही.
फाइल फोटो

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने अपनी एक और नेता को पार्टी से दूर होने से रोक लिया. अभिनेत्री से नेता बनीं बीरभूम की तृणमूल सांसद शताब्दी रॉय ने पार्टी से नाता तोड़ने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि यह सच है कि वह दिल्ली जा रही हैं, लेकिन वह भाजपा में शामिल हो रही हैं, यह सच नहीं है.

इसके पहले शताब्दी ने पार्टी की कार्यशाली पर नाराजगी जाहिर करते हुए संकेत दिया था कि वह पार्टी से दूर जा रही हैं. जैसे ही शताब्दी के भाजपा के करीब जाने की भनक पार्टी आलाकमान को लगी, तृणमूल कांग्रेस के आला नेताओं ने डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया. खुद अभिषेक बनर्जी शताब्दी रॉय से मिले.

सूत्रों की मानें, तो अभिषेक बनर्जी ने शताब्दी रॉय के साथ करीब दो घंटे की मैराथन बैठक की और उसके बाद शताब्दी के बयान बदल गये. उन्होंने कहा कि अब वह शनिवार को दिल्ली नहीं जा रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस के साथ हैं और आगे भी इसी पार्टी के साथ रहेंगी.

शताब्दी ने फेसबुक पर किया था गुस्से का इजहार

बीरभूम की सांसद शताब्दी रॉय ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर पार्टी से नाराजगी का इजहार किया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि उनसे पूछा जा रहा है कि वह पार्टी के कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिखतीं. शताब्दी ने कहा कि उन्हें अपने लोगों के साथ रहना पसंद है, लेकिन पार्टी के कुछ लोग नहीं चाहते कि वह क्षेत्र के लोगों के बीच रहें.

अमित शाह से मुलाकात शताब्दी ने क्या कहा?

शताब्दी ने कहा कि उनके क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रमों के बारे में भी उन्हें जानकारी नहीं दी जाती. ऐसे में वह क्या कर सकती हैं? इस पोस्ट के बाद सियासत तेज हो गयी. सांसद से मीडिया ने उनकी दिल्ली यात्रा और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह के साथ मुलाकात के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वह दिल्ली जा रही हैं और अमित शाह से उनकी मुलाकात हो सकती है.

उनके इस बयान के बाद बंगाल की सियासत में एक नया उबाल आया. साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें मनाने की कोशिशें तेज कर दीं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनका एक बयान ट्वीट किया. इसमें शताब्दी ने कहा कि वह टीएमसी में बहुत कुछ झेल रही हैं. फेसबुक पर उन्होंने जो कुछ भी लिखा है, बिल्कुल सही है.

दिल्ली जा रही हैं शताब्दी रॉय

उन्होंने यह भी कहा कि वह शनिवार को दिल्ली जा रही हैं. लेकिन, उनके दिल्ली जाने का यह मतलब कतई नहीं है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि सांसद होने के नाते वह दिल्ली जा ही सकती हैं. साथ ही अपने परिचितों के साथ मुलाकात भी कर सकती हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें