1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. rhea chakraboty latest news update congress man come in the road in favor of rhea west bengal news hindi pwn

Rhea Chakraborty Latest News: रिया चक्रवर्ती के समर्थन में सड़क पर उतरे सैंकडों लोग

By Agency
Updated Date
Rhea Chakraborty Latest News: पश्चिम बंगाल में रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे लोग
Rhea Chakraborty Latest News: पश्चिम बंगाल में रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे लोग
Twitter

कोलकाता : रिया चक्रवर्ती को कथित तौर पर निशाना बनाये जाने के खिलाफ कोलकाता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैलियां निकालीं. एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मादक पदार्थ मामले में रिया की गिरफ्तारी को ‘बेतुका' करार दिया था. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से करीब 300 पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां वेलिंगटन क्रॉसिंग तक मार्च निकाला और जांच के नाम पर रिया के खिलाफ निंदा अभियान चलाये जाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की.

उनके हाथों में तख्तियां थीं जिन पर लिखा था कि हम रिया को न्याय मिलने तक नहीं रुकेंगे. कांग्रेस विधायक मनोज चक्रवर्ती ने कहा कि एनसीबी ने उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इतने महीने बाद क्यों गिरफ्तार किया. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या केंद्र सरकार ने बिहार चुनाव देखते हुए यह खेल रचा?.

चक्रवर्ती ने दावा किया कि रिया का उत्पीड़न किया जा रहा है और उन्हें फंसाया जा रहा है जो बदले की राजनीति का हिस्सा है. अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को कहा था कि राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन भाजपा ने उन्हें बिहारी अदाकार बना दिया और यह सब केवल बिहार चुनाव में फायदा बटोरने के लिए किया गया. राज्य के अन्य जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह की रैलियां निकालीं.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें