1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. programme of mamata banerjee with oxford union today stands cancelled west bengal home ministry tweets mtj

ममता बनर्जी के संबोधन को ऑक्सफोर्ड यूनियन ने क्यों किया रद्द, बंगाल के गृह मंत्रालय ने Tweet करके दी जानकारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mamata Banerjee, Oxford Union Debate, West Bengal News: ममता बनर्जी के संबोधन को ऑक्सफोर्ड यूनियन ने क्यों किया रद्द, बंगाल के गृह मंत्रालय ने Tweet करके दी जानकारी.
Mamata Banerjee, Oxford Union Debate, West Bengal News: ममता बनर्जी के संबोधन को ऑक्सफोर्ड यूनियन ने क्यों किया रद्द, बंगाल के गृह मंत्रालय ने Tweet करके दी जानकारी.
File Photo

Mamata Banerjee, Oxford Union Debate, West Bengal News: कोलकाता (अमर शक्ति) : ऑक्सफोर्ड यूनियन के संबोधन का पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कार्यक्रम रद्द हो गया है. बुधवार को दोपहर 2:30 बजे उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनियन को संबोधित करना था, लेकिन कार्यक्रम शुरू होने के ठीक पहले यह रद्द हो गया. राज्य के गृह विभाग ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी दी.

बताया गया है कि आयोजक की ओर से अंतिम समय में कार्यक्रम रद्द होने की सूचना दी गयी. इसलिए यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. हालांकि, आयोजकों ने इसके कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. गृह विभाग ने ट्वीट करके बताया कि ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेटिंग सोसाइटी के प्रबंधन की ओर से फोन के माध्यम से यह जानकारी दी गयी है.

बताया गया है कि अप्रत्याशित कारणों की वजह से बुधवार का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. पश्चिम बंगाल के गृह मंत्रालय के ट्विटर हैंडल पर बताया गया कि आयोजकों ने अंतिम समय में अचानक इस कार्यक्रम को स्थगित करते हुए री-शिड्यूल कर दिया गया.

मंत्रालय ने ट्विटर अकाउंस पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि आयोजकों की ओर से टेलीफोन पर आग्रह किया गया कि कुछ अप्रत्याशित कारणों से कार्यक्रम को स्थगित किया जाता है.

Posted By : mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें