1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. prime minister narendra modis address will be telecast live at 10 durga puja pandals in bengal know all detail news here mtj

Durga Puja 2020: PM नरेंद्र मोदी के संबोधन का बंगाल के 10 दुर्गा पूजा पंडालों में किया जायेगा सीधा प्रसारण

By Mithilesh Jha
Updated Date
Durga Puja 2020: PM नरेंद्र मोदी के संबोधन का बंगाल के 10 दुर्गा पूजा पंडालों में किया जायेगा सीधा प्रसारण.
Durga Puja 2020: PM नरेंद्र मोदी के संबोधन का बंगाल के 10 दुर्गा पूजा पंडालों में किया जायेगा सीधा प्रसारण.
Social Media

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने त्योहारों के दौरान जनसंपर्क करने की अपनी रणनीति के तहत राज्य के लोगों के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण (लाइव स्ट्रीमिंग) करने का इंतजाम किया है. भगवा पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी. प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा साल्ट लेक स्थित पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र (इजेडसीसी) में पहली बार दुर्गा पूजा का आयोजन करेगा.

सूत्रों के मुताबिक, ‘महा षष्ठी’ के अवसर पर मोदी का डिजिटल संबोधन इस साल दुर्गा पूजा के लिए माहौल तैयार करेगा. उल्लेखनीय है कि ‘महा षष्ठी’ से ही पांच दिनों का उत्सव प्रारंभ होता है. प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन का इजेडसीसी और राज्य के 10 अन्य पूजा पंडालों में सीधा प्रसारण किया जायेगा. इन 10 पंडालों के नामों को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है.’

प्रधानमंत्री के संबोधन के प्रसारण के लिए पार्टी राज्य के कई हिस्सों में बड़ी स्क्रीन भी लगायेगी. इजेडसीसी में अगले हफ्ते विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरभ गांगुली की पत्नी एवं ओड़िशी नृत्यांगना डोना तथा उनकी टीम उद्घाटन समारोह में अपनी कला का प्रदर्शन करेगी.

इससे पहले, प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा था कि पार्टी कहीं भी दुर्गा पूजा के आयोजन में प्रत्यक्ष रूप से शामिल नहीं है. इससे इन अटकलों को हवा मिली थी कि पार्टी के अंदर मतभेद है. घोष के शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और फिलहाल शहर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अगले साल अप्रैल-मई में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं.

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पिछले कुछ वर्षों में राज्य में भाजपा काफी सक्रिय हुई है और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद भगवा पार्टी राज्य में काफी उत्साहित नजर आ रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें