1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. policemen of west bengal involved in cattle smuggling cbi questioned two police men for five hours at kolkata mtj

मवेशी तस्करी में लिप्त बंगाल के पुलिसकर्मी! पहली बार दो पुलिस वालों से पांच घंटे तक चली पूछताछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मवेशी तस्करी में लिप्त बंगाल के पुलिसकर्मी! पहली बार दो पुलिस वालों से पांच घंटे तक चली पूछताछ.
मवेशी तस्करी में लिप्त बंगाल के पुलिसकर्मी! पहली बार दो पुलिस वालों से पांच घंटे तक चली पूछताछ.
File Photo

कोलकाता (विकास) : मवेशी तस्करी मामले की जांच कर रही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम ने इस मामले में राज्य पुलिस के दो पुलिसकर्मियों से पांच घंटे तक पूछताछ की. दोनों पुलिसकर्मी मालदा जिला में पोस्टेड हैं. इनमें एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) एवं दूसरा कांस्टेबल रैंक का कर्मचारी है.

सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि इसके पहले इस मामले से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की गयी थी. उनसे मिले तथ्यों के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस में पोस्टेड इन दोनों पुलिसकर्मियों से पूछताछ करने का फैसला लिया गया था. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को नोटिस भेजा गया था.

पहले नोटिस मिलने के बावजूद सीबीआइ दफ्तर नहीं पहुंचने के बाद उन्हें दूसरी बार नोटिस भेजकर सोमवार को इन पुलिसकर्मियों को निजाम पैलेस में स्थित सीबीआइ दफ्तर में बुलाया गया था. नोटिस में दिये गये समय के एक दिन पहले ही सोमवार की बजाय दोनों रविवार को निजाम पैलेस में अपना बयान दर्ज कराने पहुंच गये.

सीबीआइ अधिकारियों ने वहां दोनों पुलिसकर्मियों से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि दोनों से पूछताछ में काफी अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं. कई नयी जानकारियां भी मिली हैं. इस आधार पर जल्द कुछ और पुलिसकर्मियों को पूछताछ के लिए सीबीआइ दफ्तर बुलाने की तैयारी वे कर रहे हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें