1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. on the pretext of corona bjp co in charge amit malviya targeted cm mamata banerjee saying deliberately less tests are being conducted gur

कोरोना के बहाने भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले-जानबूझकर कराये जा रहे कम टेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय व सीएम ममता बनर्जी
भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय व सीएम ममता बनर्जी
फाइल फोटो

कोलकाता (आनंद कुमार) : भाजपा आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जानबूझ कर कोरोना के कम टेस्ट करने का आरोप लगाया है. ट्वीट करके श्री मालवीय ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्यों को आरटी-पीसीआर टेस्ट अधिक करने को कहा है, तब ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने रोजाना की कोरोना टेस्टिंग को कम कर दिया है.

भाजपा आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि एक महीने से अधिक वक्त से रोजाना के टेस्ट लगभग समान रह रहे हैं. कोरोना के मामलों के ग्राफ को नीचे करने के लिए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना टेस्ट के ग्राफ को कम कर दिया है.

भाजपा आइटी सेल के प्रमुख व बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बंगाल में रोजाना औसतन 3600 कोरोना के मामले रोजाना रिकॉर्ड किये जा रहे हैं. जो पांच फीसदी पॉजिटिविटी रेट है. रोजाना के टेस्ट 72,000 से अधिक होने चाहिए न कि 44,000 जो पश्चिम बंगाल वर्तमान में कर रहा है. फिलहाल हो रहे टेस्ट से 60 फीसदी अधिक टेस्ट की जरूरत है. क्या राज्य में मूलभूत स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकेंगी ?

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें