1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. on september 10 jp nadda will burst election in bengal will virtualize bjp preparations sam

10 सितंबर को बंगाल में चुनावी बिगुल फूकेंगे जेपी नड्डा, भाजपा की तैयारियों की वर्चुअल करेंगे समीक्षा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
Bengal news : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
सोशल मीडिया.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president JP Nadda) 10 सितंबर, 2020 को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनावी बिगुल फूकेंगे. बंगाल में भाजपा की चुनावी तैयारियों और संगठन की स्थिति की समीक्षा करेंगे तथा तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे.

भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा 10 सितंबर को प्रदेश भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. इस कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ विभिन्न मोर्चा के सदस्य तथा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी रहेंगे. इस बैठक के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगाल में चुनावी तैयारियों के लिए मार्गदर्शन करेंगे.

उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी (Coronavirus pandemic) के दौरान श्री नड्ड़ा अभी तक 2 बार बंगाल भाजपा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल सभा के माध्यम से संबोधित कर चुके हैं. इसके पहले 6 जुलाई, 2020 को डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर जनसंवाद वर्चुअल रैली में बंगाल के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था और तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

उसके बाद प्रदेश भाजपा की सदस्यता अभियान की शुरुआत के दौरान वीडियो मैसेज जारी कर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. पश्चिम बंगाल में विगत 9 जून, 2020 को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसंवाद वर्चुअल रैली की शुरुआत की थी. उसके बाद क्रमश: केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन मेघवाल, रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मुंडा सहित भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया था. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने दावा किया था कि श्री शाह की वर्चुअल रैली को लगभग 2.5 करोड़ लोगों ने सुना था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें